सैफ अली खान ने सारा अली खान की 'लव आजकल 2' पर दिया बयान, बोले- मैं नहीं जानता कि...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग 'आज कल' (Aaj Kal) को लेकर उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी राय पेश की है.

सैफ अली खान ने सारा अली खान की 'लव आजकल 2' पर दिया बयान, बोले- मैं नहीं जानता कि...

सैफ अली खान ने सारा अली खान को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • सैफ अली खान ने सारा अली खान की आजकल को लेकर दिया बयान
  • एक्टर बोले कि मुझे नहीं पता कि मैं कैसा महसूस करूं...
  • जल्द ही जवानी जानेमन में नजर आने वाले हैं सैफ अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म आजकल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. खास बात तो यह है कि सारा अली खान की आजकल उनके पिता सैफ अली खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल का सीक्वल है. हाल ही में सारा अली खान की अपकमिंग 'आज कल' (Aaj Kal) को लेकर उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी राय पेश की है. उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान कहा कि यह काफी अच्छी बात है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं.

रोहित शेट्टी ने फिल्म अवॉर्ड समारोहों को बताया 'Fake', बोले- पैसे या अवॉर्ड मिले तो जाऊंगा...

Happiest birthday Abba I love you so much

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) के आजकल का हिस्सा होने पर कहा, "यह बहुत अच्छी चीज है, लेकिन मैं नहीं जानता कि इस बारे में कैसा महसूस करूं. यहां तक कि मैंने भी सीक्वल में काम किया है. मैंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन के लिए अपने गाने ओले ओले का रीमिक्स किया है और अब मेरी बेटी मेरी ही फिल्म के सीक्वल में काम कर रही है. यह अच्छा है और मैं उसके लिए ढेर सारी बधाई देता हूं. समय बहुत तेज जाता है." बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर आजकल को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे.

सनी लियोनी बोलीं- अगर कोई किसी को कार्यस्थल पर या कहीं और परेशान करता है, तो...

आजकल के साथ-साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' में भी नजर आने वाली हैं. सारा अली खान के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे. बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. केदारनाथ में अपनी भूमिका से एक्ट्रेस ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ आइफा, फिल्मफेयर और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी अपने नाम किये. इसके बाद वह सिंबा में भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...