पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में शामिल हुए इब्राहिम अली ख़ान, देखें Photos

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली ख़ान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों  वायरल हो रही है.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में शामिल हुए इब्राहिम अली ख़ान, देखें Photos

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में शामिल हुए इब्राहिम अली ख़ान

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली ख़ान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों  वायरल हो रही है. दरअसल इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) अली ख़ान हाल ही में पंजाबी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहर सिंह की शादी में स्पॉट किए गए. इस खास मौके पर इब्राहिम अली खान का लुक देखने लायक था. बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी नई दिल्ली में हुई है. इस शादी में कई नामी हस्तियों के साथ- साथ इब्राहिम अली ख़ान शामिल हुए. शादी की कई फोटो सामने आई है जिसमें इब्राहिम पूरी तरह से रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही वह अपने खास दोस्तों के साथ मस्ती करते और पोज देते नजर आ रहे हैं. 

इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अलग- अलग लुक में नजर आ रहे हैं. कुछ फोटोज में वह ब्लैक कलर के कोट में नजर आ रहे हैं वहीं कछ फोटोज में वह मरुन कलर के कोट में नजर आ रहे हैं. इब्राहिम की यह फोटो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनका रॉयल लुक काफी अच्छा लग रहा है. इब्राहिम का नवाबी अंदाज फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इब्राहिम अली ख़ान (Ibrahim Ali Khan), सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह के बेटे है. इब्राहिम अली खान की बहन सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी है.  सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सारा अकसर अपने भाई के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने मालदीव से फोटो शेयर की थी जिसमें इब्राहिम भी नजर आ रहे थे.