कपिल शर्मा शो में गए सैफ अली खान ने दिखाया चार बच्चों के पिता होने का एक्सपीरियंस, बताया ऐसे पालें बच्चे...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चार बच्चों के पिता हैं. इस बात को ध्यान में रख अर्चना पूरन सिंह ने इस एपिसोड में सैफ से पूछा कि आप बच्चों को डकार (Burping) कैसे दिलवाते हैं ? जिसका जवाब वह

कपिल शर्मा शो में गए सैफ अली खान ने दिखाया चार बच्चों के पिता होने का एक्सपीरियंस, बताया ऐसे पालें बच्चे...

कपिल शर्मा शो में गए सैफ अली खान ने दिखाया चार बच्चों के पिता होने का एक्सपीरियंस

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो में नजर आए सैफ अली खान
  • मैरिड कपल्स को बताया ऐसे पालें बच्चे
  • 'आदिपुरुष' और 'बंटी बबली 2' में नजर भी आएंगे सैफ
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो (kapil Sharma Show) आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहता है. हाल ही में कपिल के शो का एक एपिसोड तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म 'भूत पुलिस' के कलाकार सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस कपिल के शो में पहुंचे हैं. इस एपिसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कपिल सितारों से खूब हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अर्चना पूरन सिंह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से कुछ सवाल करती हैं जो सोशल मीडिया पर छा गए हैं. 

सैफ ने दिखाया अपना एक्सपीरियंस 
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चार बच्चों के पिता हैं. इस बात को ध्यान में रख अर्चना पूरन सिंह ने इस एपिसोड में सैफ से पूछा कि आप बच्चों को डकार (Burping) कैसे दिलवाते हैं ? जिसके बाद सैफ कहते हैं कभी उनके पीठ पर हाथ रखकर तो कभी उन्हें हिला कर इतने में कपिल भी अपना एक्सपीरियंस शो करते हैं और बताते हैं पहले ऐसे करें और कहते हैं कि यामी ध्यान से देखें आगे काम आने वाला है. इतने में कपिल शो में ही सभी के सामने Burping करते हैं जिसके बाद ऑडियंस अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाती है. 

यह वीडियो भी देखें- सपना चौधरी ने एक साल बाद किया बच्चे का नाम का ऐलान, जानें क्या है नाम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे सैफ 
सोशल मीडिया पर सैफ (Saif Ali Khan) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के काम की बात करें तो वे आखिरी बार 'भूत पुलिस' में नजर आए हैं. इसके अलावा वे 'आदिपुरुष' और 'बंटी बबली 2' में नजर भी आएंगे.