सैफ अली खान हो चुके हैं Nepotism के शिकार, एक्टर ने कहा- कोई भी इस बारे में नहीं बोलता है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि वह भी परिवारवाद का शिकार हो चुके हैं, लेकिन इस बारे में कभी किसी ने नहीं कहा.

सैफ अली खान हो चुके हैं Nepotism के शिकार, एक्टर ने कहा- कोई भी इस बारे में नहीं बोलता है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हो चुके हैं परिवारवाद के शिकार

खास बातें

  • सैफ अली खान ने परिवारवाद पर किया खुलासा
  • भाई-भतीजावाद के शिकार हो चुकी हैं सैफ अली खान
  • एक्टर ने कहा कि कोई भी इस बारे में नहीं बोलता है
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर परिवारवाद को लेकर लगातार आवाज उठाई जा रही है. एक्टर के फैंस ने न केवल परिवारवाद के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया, बल्कि स्टार किड्स की फिल्मों का बहिष्कार करने की भी बात कही. परिवारवाद को लेकर हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी खुलासा किया. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि वह भी परिवारवाद का शिकार हो चुके हैं, लेकिन इस बारे में कभी किसी ने नहीं कहा. 


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में परिवारवाद के बारे में बात करते हुए कहा, "भारत में असमानता है, जिसे तलाशने की जरूरत है. परिवारवाद, पक्षपात और कैंप कई तरह के विषय यहां मौजूद हैं. यहां तक कि मैं भी भाई-भतीजावाद का शिकार हो चुका हूं, लेकिन कोई भी इस बारे में नहीं बोलता. मुझे खुशी है कि फिल्म संस्थानों के और लोग भी सामने आए हैं." बता दें कि सैफ अली खान से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी परिवारवाद को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि परिवारवाद के कारण ही उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. एक्टर अकसर अपने विचार बेबाकी से लोगों के सामने पेश करते हैं. सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' और 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे. जहां 'जवानी जानेमन' में एक्टर ने अलाया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी तो वहीं 'तान्हाजी' में वह काजोल और अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इससे इतर सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आने वाले हैं जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे.