सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ काम करने को हुए तैयार, लेकिन पहले ही बता दी ये शर्त

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन...

सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ काम करने को हुए तैयार, लेकिन पहले ही बता दी ये शर्त

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करने के लिए तैयार हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

खास बातें

  • बेटी सारा अली खान के साथ काम करने के लिए तैयार हुए सैफ अली खान
  • बेटी के साथ काम करने को लेकर रखीं शर्तें
  • आखिरी बार 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे एक्टर
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म'लव आजकल' के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थीं. यूं तो सारा अली खान ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब दिल जीता है, लेकिन उनके फैंस उन्हें अपने पिता सैफ अली खान के साथ भी पर्दे पर देखना चाहते हैं. हाल ही में इस बात को लेकर खुद सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ी है. सैफ अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में बताया कि वह सारा अली खान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी कुछ शर्तें हैं जिनके पूरी होने पर ही वह सारा अली खान के साथ काम करेंगे. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन स्क्रिप्ट स्पेशल होनी चाहिए. उन्होंने कहा, "मैं सारा के साथ काम करना पसंद करुंगा, लेकिन इसकी स्क्रिप्ट काफी स्पेशल होनी चाहिए. मुझे लगता है कि हम दोनों ही नौटंकी को नजरअंदाज करना पसंद करते हैं. मुझे यकीन है कि अगर सही डायरेक्टर और स्क्रिप्ट मिले तो यह काफी बेहतर हो सकता है. मैं हमेशा अपने परिवार और काम के बीच स्पष्ट अंतर बनाकर चलता हूं. वे दोनों ही अलग हैं. मैंने यह कभी नहीं सोचा कि मुझे मेरी पत्नी के साथ या मेरी मां के साथ काम करना चाहिए. भविष्य में भी मैं यह अंतर बनाकर चलूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात करें तो वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली' की तैयारी में लगे हुए हैं.