आखिरी समोसे को घूरते नजर आए सैफ अली खान और कुणाल खेमू, बोले- खाऊं या ना खाऊं...

रक्षाबंधन हो और घर में मेहमानों का मेला ना लगे ऐसा हो नहीं सकता. आम हो या खास हर एक घर में राखी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है.

आखिरी समोसे को घूरते नजर आए सैफ अली खान और कुणाल खेमू, बोले- खाऊं या ना खाऊं...

आखिरी समोसे को घूरते नजर आए सैफ अली खान और कुणाल खेमू

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन हो और घर में मेहमानों का मेला ना लगे ऐसा हो नहीं सकता. आम हो या खास हर एक घर में राखी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जाता है. बीते दिन तैमूर अली खान और इनाया की राखी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें वायरल हुईं थीं. जो फैन्स को बेहद पसंद भी आई थीं. वहीं हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टा हैंडल पर सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ ही कुणाल ने फनी कैप्शन लिखा है जो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में कुणाल और सैफ घर पर बैठे नाश्ता करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसी दौरान खाने की टेबल पर एक ही समोसा आखिरी में रह जाता है. जिसे देखते हुए कुणाल लिखते हैं. 'यह समय काफी जिज्ञासा भरा होता है कि ये टेबल पर रखा आखिरी समोसा खाऊं या ना खाऊं.' फैन्स को कुणाल का ये कैप्शन काफी पसंद आ रहा है. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा सर आप खा ही लो बाद में देखा जाएगा. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा ये काफी फनी था. बता दें कि कुणाल खेमू ने सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से साल 2015 में शादी की थी. वहीं दोनों की अब एक बेटी इनाया खेमू है जिसकी तस्वीरें आए दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कुणाल खेमू जाने माने स्टार हैं. उन्होंने साल 1993 में सर फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com