शाहरुख खान के लिए कभी बड़ा चैलेंज बन गया था पूजा भट्ट की सड़क फिल्म का ये एक्टर, 33 साल बाद दीपक तिजोरी को पहचानना होगा मुश्किल

दावा तो यहां तक है कि बाजीगर मूवी में शाहरुख खान वाला रोल उन्हें मिलने वाला था. लेकिन ऐन वक्त पर बाजी पलट गई. इसके बाद दीपक तिजोरी सपोर्टिंग एक्टर बन कर रह गए और धीरे धीरे मेन स्ट्रीम मूवीज से दूर ही हो गए.

शाहरुख खान के लिए कभी बड़ा चैलेंज बन गया था पूजा भट्ट की सड़क फिल्म का ये एक्टर, 33 साल बाद दीपक तिजोरी को पहचानना होगा मुश्किल

सड़क एक्टर का अब इतना बदल गया लुक

नई दिल्ली:

नब्बे का दशक शुरू होते होते बॉलीवुड में तीन खान सितारों के नाम तेजी से छाने लगे थे. वैसे तो ये नाम सभी जानते हैं, फिर बता दें ये तीन नाम थे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. इन तीन सितारों को टक्कर दे रहा था एक अकेला एक्टर, जिनका नाम है दीपक तिजोरी. नब्बे के दशक में दीपक तिजोरी तेजी से फेम हासिल कर रहे थे. सड़क, जो जीता वही सिकंदर जैसी मूवीज के जरिए वो बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम की धाक जमा चुके थे. दावा तो यहां तक है कि बाजीगर मूवी में शाहरुख खान वाला रोल उन्हें मिलने वाला था. लेकिन ऐन वक्त पर बाजी पलट गई.

इसके बाद दीपक तिजोरी सपोर्टिंग एक्टर बन कर रह गए और धीरे धीरे मेन स्ट्रीम मूवीज से दूर ही हो गए. लेकिन एक्टिंग और डायरेक्शन में लगातार एक्टिव रहे हैं. बढ़ती उम्र को दीपक तिजोरी ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में एक्सेप्ट किया है.

सॉल्ट एंड पेपर लुक

इत्तर मूवी के जरिए दीपक तिजोरी बीते साल एक नए लुक में स्पॉट किए गए. उनकी फिटनेस तो लाजवाब दिखी लेकिन अपनी उम्र को छुपाने की कोई कोशिश उन्होंने नहीं की. बल्कि सॉल्ट एंड पेपर लुक को एक्सेप्ट किया है. सॉल्ट एंड पेपर लुक यानी कि उनके सफेद बाल भी काले बालों के बीच से नजर आते है और उन्हें इससे कोई एतराज नहीं है. बल्कि इस लुक में वो बेहद शानदार लग रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लगा था कि ये खिचड़ी लुक अजीब लगेगा. लेकिन फैन्स से मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद उन्होंने इसे ही कैरी कर लिया.

बाजीगर में होते हीरो

इस बात का जिक्र खुद दीपक तिजोरी ने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि बाजीगर मूवी बनाने का आइडिया उन्होंने ही अब्बास और मस्तान को दिया था. बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक किस बिफोर डाइंग मूवी देखने के बाद उन्होंने ही ये फिल्म बनाने का और खुद निगेटिव रोल करने का सुझाव दिया. लेकिन ऐन वक्त पर सब कुछ बदल गया और फिल्म शाहरुख खान की झोली में चली गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई