जो न कर सके सलमान-शाहरुख वो कर दिखाया रणबीर कपूर ने, एनिमल को मिला आरआरआर के डायरेक्टर का साथ

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों एनिमल का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है. इस बीच रणबीर कपूर ने की इस फिल्म ने वो काम करके दिखाया दिया है, जो सलमान खान और शाहरुख खान भी नहीं कर सके.

जो न कर सके सलमान-शाहरुख वो कर दिखाया रणबीर कपूर ने, एनिमल को मिला आरआरआर के डायरेक्टर का साथ

जो न कर सके सलमान-शाहरुख वो कर दिखाया रणबीर कपूर ने

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर फिल्म एनिमल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल के रोल ने हर किसी का दिल जीत लिया है. फिल्म एनिमल में इन दोनों कलाकारों के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों एनिमल का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है. इस बीच रणबीर कपूर ने की इस फिल्म ने वो काम करके दिखाया दिया है, जो सलमान खान और शाहरुख खान भी नहीं कर सके. 

इस साल शाहरुख खान पठान और जवान में नजर आए. जवान का निर्देशन साउथ के एक्टर एटली कुमार ने किया था. उनकी यह फिल्म काफी पसंद की गई. वहीं सलमान खान की टाइगर 3 ने भी दर्शकों के दिलों को जीता. लेकिन इन दोनों खान की फिल्मों को वो साथ नहीं मिल सका,  जो रणबीर कपूर की एनिमल को मिला है. दरअसल 27 नंबवर तो हैदराबद में एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया है. जिसमें साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजामौली और सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू का साथ मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह दोनों एनिमल के प्री-रिलीज इवेंट में बतौर गेस्ट हिस्सा लेंगे. साउथ के इन दोनों सुपरस्टार को एक साथ इवेंट में बुलाकर रणबीर कपूर की सलमान खान और शाहरुख खान जो न कर सके वो करते दिखाया दिया है. एसएस राजामौली बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. वहीं महेश बाबू अब तक कई हिट फिल्में कर चुकी हैं. बात करें फिल्म एनमिल की तो यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.