आरआरआर के एक्टर की अपकमिंग फिल्म ने बना डाला रिकॉर्ड, स्ट्रीमिंग राइट्स बेचकर बन गई 'गेम चेंजर'

राम चरण तेजा पहले से ही साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार हैं. जिनका नाम ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट करने के लिए काफी होता है. खासतौर से आरआरआर के बाद उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जि

आरआरआर के एक्टर की अपकमिंग फिल्म ने बना डाला रिकॉर्ड, स्ट्रीमिंग राइट्स बेचकर बन गई 'गेम चेंजर'

आरआरआर एक्टर की फिल्म को मिली ओटीटी राइट्स की मोटी कीमत

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म की आरआरआर के ऑस्कर तक पहुंचने के बाद राम चरण का जलवा भी दुनियाभर के सिर चढ़कर बोल रहा है. वैसे तो राम चरण पहले से ही साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार हैं, जिनका नाम ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट करने के लिए काफी होता है. खास तौर से आरआरआर के बाद उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जिसने रिलीज से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ा धमाका कर दिया है. राम चरण की इस अपकमिंग फिल्म का नाम है गेमचेंजर. इस फिल्म में वो आलिया के साथ ही नजर आएंगे. लेकिन ये आलिया वो आलिया नहीं है जो उनके साथ आरआरआर में दिखाई दी थीं और फिल्म सुपर डुपर हिट हो गई थी. इस फिल्म में जो आलिया हैं वो दरअसल कियारा आडवाणी हैं  जिनका असल नाम आलिया ही है. कियारा आडवाणी इस साउथ इंडियन सुपर स्टार के साथ फिल्म गेमचेंजर में नजर आने वाली हैं.

राम चरण और कियारा आडवाणी की इस फिल्म की रिलीज डेट भी अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं, जिन्हें सुनकर आप भी यही कहेंगे कि फिल्म वाकई गेमचेंजर साबित होने वाली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक फिल्म के ओटीटी राइड्स जी 5 ने 270 करोड़ रु. के जबरदस्त प्राइज पर खरीद लिए हैं. ये जानकारी मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर के जरिए दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्वीट के मुताबिक डायरेक्टर शंकर की फिल्म गेमचेंजर थियेटर रिलीज के बाद ओटीटी पर दिखेगी. फिलहाल फिल्म के 2024 में रिलीज होने की संभावना है और अगर फिल्म के बनने में जरा भी डिले हुआ तो फिल्म की रिलीज जनवरी 2025 तक भी टल सकती है. फिल्म में  डिले की संभावनाओं के बावजूद राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म के ओटीटी राइट्स भारी-भरकम कीमत पर बिकना इसके प्रति लोगों की दीवानगी का ही एक उदाहरण है.