Roohi Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म 'रूही' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Roohi Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म 'रूही' 11 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Roohi Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म 'रूही' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Roohi Box Office Collection Day 1: जानें जाह्नवी कपूर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर की है 'रूही'
  • राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं फिल्म में
  • 11 मार्च को हुई है रिलीज
नई दिल्ली :

Roohi Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म 'रूही' 11 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कोरोनावायरस महामारी के बीच रिलीज होने वाली फिल्म 'रूही' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गए हैं. 'रूही (Roohi)' को हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में 'रूही' ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है और फिल्म को 'महाशिवरात्रि की छुट्टी का बहुत बड़ा फायदा नहीं मिल पाया है. 

शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई

'रूही' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Roohi Box Office Collection Day 1) को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, 'रूही ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज दिया है, कोविड महामारी के बावजूद महाशिवरात्रि की छुट्टी का फायदा मिला है. देश मल्टीप्लेक्सेस से फिल् ने 1.89 करोड़ रुपये कमाए जबकि टियर 2 शहरों में भी दर्शक अच्छी-खासी संख्या में पहुंचे. फिल्म ने बृहस्पतिवार को कुल 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की है.' कोविड-19 महामारी के बीच इसे तरण आदर्श ने अच्छा कलेक्शन बताया है. 

बता दें कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही (Roohi Box Office Collection)' 'स्त्री' फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, पकंज त्रिपाठी नजर आए थे. अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव साथ नजर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com