सिंघम अगेन की 'धमाकेदार' शूटिंग का वीडियो वायरल, चलती कार हवा में उछली और लग गई आग

जहां हर कोई लोहड़ी और मकर संक्रांति के मौके पर पतंग उड़ा रहा है और मिठाइयां खा रहा है वहीं रोहित शेट्टी हैदराबाद में कारों में धमाका कर रहे हैं.

सिंघम अगेन की 'धमाकेदार' शूटिंग का वीडियो वायरल, चलती कार हवा में उछली और लग गई आग

रोहित शेट्टी की धमाकेदार शूटिंग

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों में कारों में ब्लास्ट करने और गाड़ियों को हवा में उड़ाने के लिए जाने जाते हैं. एक रियलिटी टीवी शो की मेजबानी करने और अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी के दौरान फिल्म मेकर अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि फिलहाल फिल्म बनाने की प्रोसेस में क्या कुछ चल रहा है.

रोहित शेट्टी ने दिखाया बिहाइंड द सीन थ्रिल

जहां हर कोई लोहड़ी और मकर संक्रांति के मौके पर पतंग उड़ा रहा है और मिठाइयां खा रहा है वहीं रोहित शेट्टी हैदराबाद में कारों में धमाका कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले फिल्म मेकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इसमें एक शख्स कार चला रहा है. वह साइड से रोहित शेट्टी जैसा दिख रहा है. कन्फर्मेशन के बिना ये कहना मुश्किल है कि वही हैं या नहीं लेकिन सीन मजेदार है. उनके कैमरामैन अपने शूटिंग टूल्स के साथ पीछे बैठे थे. एक्शन की आवाज आने पर सीन शुरू होता है और फिर होता है धमाका.

कुछ सेकंड तक सीधी चलने के बाद कार आग का गोला बनकर फट गई. इसके बाद शूटिंग वाली कार रुकी और आवाज आती है, 'वापस जाएंगे, वापस जाएंगे, बॉयज' क्लिप शेयर करते हुए 'दिलवाले' के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने लिखा, "मकर संक्रांति की शुभकामनाएं. आप लोग पतंग उड़ाइये और मैं. मुझे अपने काम से प्यार है. एक्शन. नाइट शूटिंग. हैदराबाद. #सिंघमअगेन"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रोहित सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ अपने आने वाले ओटीटी शो इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीवी सीरीज का ट्रेलर 5 जनवरी, 2024 को रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों ने खूब सराहा. यह सीरीज 19 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है.