Sara Ali Khan ने हाथ जोड़कर Rohit Shetty से मांगा था काम, रोने लगे थे ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर- देखें वीडियो

कपिल शर्मा शो में कई बार बहुत ही दिलचस्प राज खुलते देखे जा सकते हैं. द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर है, जिसमें ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी स्टार किड सारा अली खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं.

Sara Ali Khan ने हाथ जोड़कर Rohit Shetty से मांगा था काम, रोने लगे थे ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर- देखें वीडियो

रोहित शेट्टी ने सारा अली कान को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो में कई बार बहुत ही दिलचस्प राज खुलते देखे जा सकते हैं. द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर है, जिसमें ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी स्टार किड सारा अली खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं. यह वीडियो 'सिम्बा' फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है. इस वीडियो में कपिल शर्मा और रणवीर सिंह को भी देखा जा सकता है. लेकिन रोहित शेट्टी का सारा अली खान को लेकर खुलासा वाकई कमाल का है. यह वीडियो 2018 का है और शो में नवजोत सिंह सिद्धू भी हुआ करते थे. 

कपिल शर्मा शो में रोहित शेट्टी बातचीत में बता हैं कि 'मुझे लगा कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. चार-पांच बॉडीगार्ड हैं. दो-तीन मैनेजर होंगे और मैनेजर के भी मैनजर होंगे. बॉय होंगे, बॉय के बॉय होंगे. नया कल्चर है न. ये लड़की आई तो उस समय स्नेहा मेरी चीफ एडी थी. मैंने पूछा किसके साथ आई है तो उसने कहा अकेले आई है सर. मैंने कहा अंदर आओ.' रोहित शेट्टी ने बताया कि इसने हाथ जोड़कर कहा कि सर मुझे काम दे दो. सैफ अली खान की बेटी ने ऐसा किया. मुझे रोना आ गया. मैंने कहा तू पिक्चर कर ले. 

बता दें कि सारा अली खान का डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' थी जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में नजर आई थीं. सारा अली खा की आखिरी रिलीज फिल्म 'कुली नंबर 1' थी जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन थे. सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' है. आनंद एल राय की इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में हैं.

देखें वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com