रोहित शेट्टी को मिली अपनी पहली लेडी सिंघम, अजय देवगन के साथ सिंघम 3 में ये एक्ट्रेस होगी पुलिस ऑफिसर

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी कई शानदार फिल्मों से दर्शकों के दिलों जीत चुके हैं. उन्होंने सिंघम और गोलमाल जैसी शानदार फिल्म सीरिज दी है. रोहित शेट्टी अब तक सिंघम सीरीज की दो फिल्में रिलीज कर चुकी है

रोहित शेट्टी को मिली अपनी पहली लेडी सिंघम, अजय देवगन के साथ सिंघम 3 में ये एक्ट्रेस होगी पुलिस ऑफिसर

रोहित शेट्टी को मिली अपनी पहली लेडी सिंघम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी कई शानदार फिल्मों से दर्शकों के दिलों जीत चुके हैं. उन्होंने सिंघम और गोलमाल जैसी शानदार फिल्म सीरिज दी है. रोहित शेट्टी अब तक सिंघम सीरीज की दो फिल्में रिलीज कर चुकी है, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों को काफी प्यार मिला है. वह बहुत जल्द सिंघम 3 लेकर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म उनकी बाकि 2 सिंघम से काफी अलग रहने वाली है. सिंघम और सिंघम 2 में अजय देवगन ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी, लेकिन इस बार अजय देवगन के साथ लेडी सिंघम भी नजर आने वाली है.

जी हां, सिंघम 3 में लेडी सिंघम के तौर पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 के लिए दीपिका पादुकोण की घोषणा की है जो अजय देवगन के साथ नजर आएंगी. तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, रोहित शेट्टी दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' में अपनी लेडी सिंघम का हिस्सा बनाने की घोषणा की है. दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की लोकप्रिय कॉप यूनिवर्स की पहली महिला कॉप बन गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर तरण आदर्श का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण अपने नए गाने 'करंट लगा रे' को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरुवार को यह गाना रिलीज हुआ है. 'करंट लगा रे' गाना अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म सर्कस का है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण इन दिनों साउथ एक्टर प्रभास के साथ अपनी पहली फिल्म के की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं साल 2023 में वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आएंगी.