RARKPK Box Office Collection Day 13: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नहीं हो रहा क्रेज कम, 13वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 13: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कलेक्शन ने साउथ की फिल्म ब्रो को काफी पीछे छोड़ दिया है.

RARKPK Box Office Collection Day 13: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नहीं हो रहा क्रेज कम, 13वें दिन भी कर ली इतनी कमाई

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 13: फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 13: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां दुनियाभर में पहले ही फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं भारत में भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद आगे बढ़ती चली जा रही हैं. वहीं साउथ की फिल्म ब्रो को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने काफी पीछे छोड़ दिया है. जबकि सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म की कास्ट और एक्टिंग की चर्चा करते दिख रहे हैं. आइए आपको बताते हैं 13वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 13वें दिन 4.10 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 117.78 करोड़ हो गई है. वहीं 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म 125 करोड़ की तरफ बढ़ रही है, जो कि तीसरे वीकेंड में फिल्म हासिल कर सकती है. 

कमाई की बात करें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ की कमाई की थी, जो कि साउथ की फिल्म ब्रो के पहले हफ्ते के कलेक्शन के मुकाबले कम थी. लेकिन अब फिल्म की कमाई घटने के बाद रॉकी और रानी की कमाई आगे निकल चुकी है. जबकि पवन कल्याण और साई धरम तेज की फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी भारत में हासिल नहीं कर पाई है. 

जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com