रितेश देशमुख ने यूं उतारी सलमान खान की नकल, टिकटॉक Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रितेश देशमुख ने यूं उतारी सलमान खान की नकल, टिकटॉक Video हुआ वायरल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो फैन्स को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. रितेश देशमुख ने अब एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सलमान खान और सा रे गा मा पा की एक्स कंटेस्टेंट आसमा रफी की नकल करते दिख रहे हैं. रितेश देशमुख का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) और आसमा रफी बहुत सालों पहले  सा रे गा मा पा शो पर मिले थे. उन दोनों के बीच जो संवाद हुआ था उसकी ही रितेश देशमुख ने नकल की हैं.

@riteishd

##salmankhan##humor

♬ original sound - الفو الفو

सलमान खान (Salman Khan) ने उस शो में अरबी में अपने लोकप्रिय सॉन्ग 'चुनरी चुनरी' को आसमा से गाने का अनुरोध किया था. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) में उसी संवाद का नकल किया है. हाल ही में एक्टर ने एक वीडयो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) उनसे बेलन के दम पर बर्तन साफ करवाती नजर आई थीं. रितेश देशमुख इन दिनों इस तरह के फनी वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.