विज्ञापन
Story ProgressBack

डेटिंग के दिनों में एक-दूसरे को खत लिखा करते थे रितेश-जेनेलिया, एक महीने बाद जब मिले तो...

बी टाउन के सबसे क्यूट और रोमांटिक कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को 12 साल हो चुके हैं और उससे पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
डेटिंग के दिनों में एक-दूसरे को खत लिखा करते थे रितेश-जेनेलिया, एक महीने बाद जब मिले तो...
बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल हैं रितेश औए जेनेलिया
नई दिल्ली:

बी टाउन के सबसे क्यूट और रोमांटिक कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को 12 साल हो चुके हैं और उससे पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का रिलेशनशिप इतना सीक्रेट था कि उनके साथ काम करने वाले लोगों को भी उनके रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था और अपने डेटिंग के दिनों में दोनों एक दूसरे से बात करने के लिए खत लिखा करते थे. जी हां, फिल्मी अंदाज में रितेश और जेनेलिया एक दूसरे को एक महीने तक खत लिखते रहे और उसके बाद जब दोनों मिले तो एक दूसरे को अपने लेटर्स दिए. आइए आपको बताते हैं जेनेलिया और रितेश की इसी क्यूट लव स्टोरी के बारे में.

एक दूसरे को लेटर लिखते थे रितेश जेनेलिया

इंस्टाग्राम पर cinemaandsongs नाम से बने पेज पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया है. इसमें बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आए हैं. जब उनसे उनके डेटिंग के बारे में पूछा गया, तो रितेश देशमुख ने बताया कि उस समय जेनेलिया साउथ इंडस्ट्री में फिल्में करती थीं और वो  न्यूयॉर्क में थे. ऐसे में मोबाइल पर बात करना बहुत महंगा पड़ता था और 30 दिनों तक एक-दूसरे से बिना बात किया वो रह भी नहीं पाए, तो हर रोज दोनों एक दूसरे को एक खत लिखा करते थे. जब एक महीने के बाद दोनों मिलें, तो दोनों ने अपने-अपने लेटर एक दूसरे को दिए. ये लव लेटर्स आज भी रितेश और जेनेलिया देशमुख के पास हैं. 

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात 

एक इंटरव्यू के दौरान रितेश देशमुख ने बताया था कि फिल्म मुझे तेरी कसम के शूट के लिए मैं हैदराबाद गया था. मुझे कहा गया था कि वो लड़की वहां होगी जिसके साथ तुम्हें काम करना है. जब मैं एयरपोर्ट पर आया तो एक लंबी सी लड़की पर मेरी नजर पड़ी, जो दूसरी ओर देख कर मुझे इग्नोर कर रही थीं. दरअसल, जेनेलिया को लगा था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो काफी बिगड़ैल मिजाज के होंगे. तो उन्हें लगा कि रितेश उन्हें एटीट्यूड दिखाएंगे, इसलिए उससे पहले उन्होंने ही उन्हें एटीट्यूड दिखा दिया. लेकिन बाद में उन्हें समझ में आया कि रितेश दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं, फिर दोनों अच्छे दोस्त बनें और धीरे-धीरे एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. साल 2012 में रितेश और जेनेलिया ने शादी की और आज दोनों के दो बच्चे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र के हाथों मिला था अजय देवगन को अपनी जिंदगी का पहला अवार्ड, धरम पाजी ने सिंघम को बताया था अपना बेटा
डेटिंग के दिनों में एक-दूसरे को खत लिखा करते थे रितेश-जेनेलिया, एक महीने बाद जब मिले तो...
भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज, मौत के बाद पूरी हुई बहू की आरजू, इमोशंस की ओवरडोज
Next Article
भोजपुरी फिल्म गवनवां के साड़ी का ट्रेलर रिलीज, मौत के बाद पूरी हुई बहू की आरजू, इमोशंस की ओवरडोज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;