ऋषि कपूर की हीरोइन रह चुकी यह एक्ट्रेस एक समय थी फैंस के दिलों की धड़कन, अब है देश के सबसे बड़े व्यवसायी परिवार की बहू

टीना मुनीम अपने समय में टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने उस समय के कई बड़े स्टार्स राजेश खन्ना, संजय दत्त और ऋषि कपूर के साथ जोड़ी बनाई. एक समय में टीना बेहद खूबसूरत दिखती थी.

ऋषि कपूर की हीरोइन रह चुकी यह एक्ट्रेस एक समय थी फैंस के दिलों की धड़कन, अब है देश के सबसे बड़े व्यवसायी परिवार की बहू

ऋषि कपूर की हीरोइन अब है व्यवसायी परिवार की बहू

नई दिल्ली :

टीना मुनीम अपने समय में टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने उस दौर के कई बड़े स्टार्स राजेश खन्ना, संजय दत्त और ऋषि कपूर के साथ जोड़ी बनाई. एक समय में टीना बेहद खूबसूरत दिखती थी, फरवरी 1957 को जन्मीं टीना मुनीम 1975 में एक अंतर्राष्ट्रीय सौन्दर्य प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के बाद फिल्मों में आईं. उन्हें देवानंद की खोज माना जाता है. दरअसल देवानंद अपनी फिल्म 'देस-परदेस' के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे थे और तभी टीना पर उनकी नजर पड़ी और उन्हें अपनी फिल्म के लिए हीरोइन मिल गई.

टीना का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था और ना ही उन्हें फिल्मों में दिलचस्पी थी, लेकिन देवानंद के ऑफर को उन्होंने तुरंत एक्सेप्ट कर लिया. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी और संजय दत्त के साथ 'रॉकी' में नजर आईं जो सुपर हिट रही. इस दौरान उनका नाम कई बड़े एक्टर्स के साथ जुड़ा. हालांकि फिल्मों काम करने के दौरान ही एक शादी में उनकी मुलाकात अनिल अंबानी से हुई.

टीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अनिल अंबानी की सादगी बेहद पसंद आई थीं. दोनों एक शादी में मिले, मुलाकातें बढ़ती गई और दोनों ने एक दूसरे को जाना और शादी कर ली. शादी के बाद टीना अंबानी अच्छी पत्नी और मां के रोल में दिखी. वह परिवार को बखूबी संभाल रही हैं. अब वह दो बच्चों की मां और हाल ही वह सास बनी हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटो में उन्होंने अपनी बहू का स्वागत बेटी की तरह किया.  उनके इस जज्बे को काफी सराहा गया.

टीना ने कई इंटरव्यूज में कहा कि उनके पति अनिल ने उन्हें आज तक किसी भी चीज़ के लिए मना नहीं किया और ऐसा कुछ भी नहीं उनके जीवन में जो वह पाना चाहती हों और पा न सकी हों. वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं. टीना-अनिल के दो बेटे हैं जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com