विज्ञापन
Story ProgressBack

रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज, दहेज में एसी नहीं लाई बहू तो सास-ननद ने किया जीना हराम, बहू को पहुंचाया अस्पताल

रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरव झा, यामिनी सिंह और अनूप अरोड़ा भोजपुरी फिल्म में लीड रोल में हैं. लेकिन फिल्म में पढ़ेगा इंडिया तो दब के दहेज लेगा इंडिया जैसी लाइनें सुनने को मिल रही हैं.

Read Time: 3 mins
रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज, दहेज में एसी नहीं लाई बहू तो सास-ननद ने किया जीना हराम, बहू को पहुंचाया अस्पताल
भोजपुरी फिल्म रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Riddhi Siddhi Trailer Released: भोजपुरी फिल्मों के विषयों में सामाजिक कुरीतियों और पारिवारिक समस्याओं पर खूब फोकस किया जाता है. फिर दर्शकों को अपने फेवरिट स्टार्स की फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है. यामिनी सिंह और गौरव झा भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस कलाकारों में से एक हैं. इनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है, जैसे ही यामिनी अपनी फिल्म के बारे में फैंस को जानकारी देती हैं वो खुशी से रिलीजिंग की ताक में बैठ जाते हैं. अब डबल रोल में यामिनी सिंह डबल एंटरटेनमेंट लेकर आ रही हैं. उनकी फिल्म रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिद्धि सिद्धि के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है.

यामिनी सिंह और गौरव झा की फिल्म रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की कहानी समाज की कुरीतियों पर वार करती नजर आई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामिनी की गौरव झा के साथ शादी होती है. शादी में खूब दहेज मांगा जाता है. जितना दहेज मांगा जाता है उतना नहीं मिलने पर गौरव के परिवार वाले गुस्सा हो जाते हैं. ऐसे में कोई गौरव की दूसरी शादी में ज्यादा दहेज मिलने का लालच देते हैं और घरवाले मान जाते हैं. वो यामिनी को मारने की कोशिश करते हैं. उसके साथ मारपीट करते हैं. जिसकी बाद यामिनी अस्पताल में भर्ती हो जाती है. उधर गौरव की दूसरी शादी की तैयारियां शुरू कर दी जाती है इसी बीच यामिनी की हमशक्ल की एंट्री होती है और वो यामिनी की तरह बनकर गौरव के घर पहुंच जाती है. अब सिद्धि कैसे गौरव के परिवार को मजा चखाती है ये देखने के लिए तो फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा.

रिद्धि सिद्धि ट्रेलर

फैंस रिद्धि-सिद्धि का ट्रेलर देखकर इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा- जल्दी से मूवी यूट्यूब पर दिखाना. वहीं दूसरे ने लिखा- वाह क्या ट्रेलर है... भोजपुरी का फ्यूचर अब उजाले में है. एक यूजर ने लिखा- शानदार ट्रेलर. कुल मिलाकर फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है और फैंस बेस सबरी से फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 

रिद्धि सिद्धि फिल्म में गौरव झा, यामिनी सिंह, अनूप अरोड़ा, जे. नीलम, जे. पी. सिंह, महेश आचार्य, दिव्या यादव, रोशनी कश्यप, माधवी आशा, आशुतोष राय, सनी, संतोष श्रीवास्तव और अजीत चौधरी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रवीण कुमार गुडुरी ने किया है जबकि फिल्म में म्यूजिक साजन मिश्रा और गीतकार प्यारेलाल कवि, शेखर मधुर और सुरेंद्र मिश्रा हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
रिद्धि सिद्धि का ट्रेलर रिलीज, दहेज में एसी नहीं लाई बहू तो सास-ननद ने किया जीना हराम, बहू को पहुंचाया अस्पताल
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
Next Article
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;