Richa Chadha ने कार की टंकी फुल करवाने के बाद शेयर किया सलमान-ऐश्वर्या का वीडियो, बोलीं- लुट गए...

देश में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतें आसमान छू रही हैं. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है और उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसा है.

Richa Chadha ने कार की टंकी फुल करवाने के बाद शेयर किया सलमान-ऐश्वर्या का वीडियो, बोलीं- लुट गए...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर यूं कसा तंज

नई दिल्ली :

देश में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतें आसमान छू रही हैं और कई जगह तो पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा भी पार कर चुका है. ऐसे में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से न सिर्फ आम लोग परेशान हैं बल्कि सेलेब्रिटी भी इनसे त्रस्त हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी बात को रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है और उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसा है. यही नहीं उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam)' फिल्म के दर्द भरे गाने का वीडियो भी शेयर किया है. 

सीताराम येचुरी ने अडानी और अंबानी एंड की फोटो शेयर कर लिखा 'यह नरेंद्र मोदी स्टेडियम है' तो प्रकाश राज का यूं आया रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने मालदीव से फिर शेयर किया Video, समुंद्र किनारे इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने देश में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अभी गाड़ी की टंकी फुल करवाई है! लुट गए...' ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और यूजर बढ़ती कीमतों को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


कॉलेज में हुई रैगिंग ने बदल दी Chitrangada Singh की लाइफ, बोलीं- बालों में तेल लगा था, और बाल्टी में किताबें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आज दिल्ली में पेट्रोल 90.93 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमतें 81.32 रुपए प्रति लीटर हैं. मुंबई में पेट्रोल 97.34 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच चुका है. वहीं, यहां डीजल 88.44 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. चेन्नई की बात करें तो यहां पेट्रोल की कीमत 92.90 रुपए प्रति लीटर है वहीं डीजल 86.31 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है. कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 91.12 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 84.20 रुपए प्रति लीटर है.