रिया सग्गू साजिद सामजी की  फिल्म 'शादी तो होकर रहेगी' में आएंगी नजर, बोलीं- ऋणी महसूस करती हूं 

यह फिल्म ड्रामा और शादी के रास्ते में आने वाली दिक्कतों की अवधारणा पर आधारित है. इसका निर्देशन साजिद सामजी करेंगे, जो पहले ही कई हिट प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं.

रिया सग्गू साजिद सामजी की  फिल्म 'शादी तो होकर रहेगी' में आएंगी नजर, बोलीं- ऋणी महसूस करती हूं 

रिया सग्गू फोटो

नई दिल्ली :

फिल्म उद्योग अपनी अद्भुत कहानियों से हमें प्रसन्न करने में कभी विफल नहीं होता है. अलग-अलग तरह के प्लॉट्स में से शादी की रस्में और उससे जुड़े ड्रामा वाली फिल्में हमारी फेवरेट हैं. क्या आप भी ऐसी फिल्मों का आनंद नहीं लेते? लेकिन हम इस बारे में बात क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रसिद्ध अभिनेत्री रिया सग्गू ने शादी तो होकर रहेगी नामक एक और फिल्म साइन की है. अभिनेत्री पहले से ही निर्देशक धीरज कुमार की बिहान को लेकर चर्चा में रही हैं, और अब उनके इस फिल्म का भी हिस्सा बनने की खबर मिली है.

नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ड्रामा और शादी के रास्ते में आने वाली दिक्कतों की अवधारणा पर आधारित है. इसका निर्देशन साजिद सामजी करेंगे, जो पहले ही कई हिट प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं. शादी तो होकर रहेगी एक कमर्शियल ड्रामा फिल्म है. रिया इस फिल्म में न सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं, बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगी. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रिया सग्गू कहती हैं, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर ऋणी महसूस करती हूं. यह ऐसे प्रतिभाशाली और अनुभवी व्यक्तियों के साथ काम करने और उनसे सीखने का एक शानदार अवसर होगा. मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि आपको यह फ़िल्म देखने में मजा आएगा".

बात करें रिया सग्गू की तो पंजाब से आने के बाद उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और फिर अभिनय का शौक विकसित किया. रिया अपने कॉलेज के दिनों से ही कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग और संगीत एल्बम का हिस्सा रही हैं. उन्होंने दिल गोरिए एल्बम के साथ अपनी आधिकारिक शुरुआत की, जो एक बड़ी हिट थी. रिया की आने वाली अन्य फिल्मों में बिहान और बुलेट टू बैलट शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com