Rhea Chakraborty को ऑफर हुआ द्रौपदी का किरदार? जानें क्या है एक्ट्रेस का इरादा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खास चर्चाओं में आईं हैं. वहीं एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर अभी भी जांच पड़ताल में जुटी हैं

Rhea Chakraborty को ऑफर हुआ द्रौपदी का किरदार? जानें क्या है एक्ट्रेस का इरादा

द्रौपदी के करिदार में दिखेंगी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कुछ दिन पहले ही 'मोस्ट डीजायरेबल वुमन 2020' की लिस्ट में पहला स्थान मिला था. फिलहाल खबरों की मानें तो अब उनके हाथों एक बड़ी फिल्म लगी है. रिया चक्रवर्ती को पैराणिक कहानी महाभारत से प्रेरित एक बड़ा प्रोजेक्ट ऑफर है. फिल्म में उन्हें द्रौपदी का किरदार मिलने की बात कही गई है. फिल्म को मॉडर्न समय के मुताबिक बनाया जाएगा. हालांकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं किया है. 


इस फिल्म में होगा कुछ ऐसा जो एकदम हट के दर्शकों को दिखाया जाएगा, अभी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Movies) अपने इस ऑफर को लेकर विचार कर रही हैं. इस ऑफर को लेकर बातचीत चल रही है. कहा ये भी जा रहा है कि इस फिल्म से उनके करियर में एक बड़ा बदलाव आ सकता है. अगर रिया इस ऑफर को स्वीकार करती हैं तो दोबारा उनके लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री का रास्ता खुल जाएगा. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार छोटा है, लेकिन काफी महत्वपूर्ण हैं. बता दें रिया अब  सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी  को अब बढ़ा रही हैं पिछले दिनों उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी से पहले अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. इसे लेकर आपको मुझ पर भरोसा करना होगा. बस मुश्किल हालात में भी आपको डटे रहना होगा. लव रिया.' यूजर्स का इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन देखने को मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खास चर्चाओं में आईं हैं. वहीं एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर अभी भी जांच पड़ताल में जुटी हैं, लेकिन अब देखकर ऐसा लग रहा कि उनकी लाइफ वापस पटरी पर लौट आई है.