Rhea Chakraborty ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट, बोलीं- हम कलयुग में जी रहे हैं...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो चुकी हैं और अपने बारे मे कई तरह के फोटो और वीडियो वह शेयर करती हैं. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसे खूब पढ़ा जा रहा है.

Rhea Chakraborty ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट, बोलीं- हम कलयुग में जी रहे हैं...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर कही यह बात

नई दिल्ली :

रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो चुकी हैं और अपने बारे मे कई तरह के फोटो और वीडियो वह शेयर करती हैं. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसे खूब पढ़ा जा रहा है. इस इंस्टाग्राम स्टोरी में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मौजूदा समय को लेकर अपनी बात कही है और इसे कलयुग बताया है. यही नहीं, उन्होंने उन मूल्यों को थामे रखने पर भी जोर दिया है जो हमें बचपन में सिखाए गए थे. इस तरह रिया चक्रवर्ती ने इस पोस्ट में बहुत ही अहम बातें कही  हैं. 

रिया चक्रवर्ती की इंस्टाग्राम स्टोरी
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, 'हम कलयुग में जी रहे हैं, यह वह समय है जब मानवता को चुनौती दी जा रही है और मानव मूल्यों के नष्ट होने की अपार संभावनाएं मौजद हूं. हमें साथ आने की जरूरत है ताकि अपने दिलों में प्यार और सौहार्द्र को ढूंढा जा सके और उन मूल्यों को बनाया रखा जा सके जो हमें बचपन में सिखाए गए हैं. इस अंधकार युग में जीने का सिर्फ एक यही जरिया है. तो अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों को कसकर थामे रखें...क्योंकि प्यार हर चीज पर जीत हासिल कर लेता है.'

got3vgjg

Add image caption here

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती की फिल्म
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की अगली फिल्म 'चेहरे' है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी नजर आएंगे. फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है और यह 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस तरह रिया चक्रवर्ती को लंबे समय बाद सिल्वरस्क्रीन पर देखा जा सकेगा.