रिया चक्रवर्ती की रिहाई को लेकर 'केदारनाथ' की राइटर का ट्वीट, पूछा- आखिर कब तक जेल और जमानत से इनकार...

रिया चक्रवर्ती को जेल से रिहा करने की मांग तेजी से जोर पकड़ती जा रही है. जहां कुछ समय पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की मांग की थी और अब 'केदारनाथ' की राइटर ने यह बात कही है.

रिया चक्रवर्ती की रिहाई को लेकर 'केदारनाथ' की राइटर का ट्वीट, पूछा- आखिर कब तक जेल और जमानत से इनकार...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की मांग को लेकर कनिका ढिल्लों का ट्वीट

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती को जेल से रिहा करने की मांग तेजी से जोर पकड़ती जा रही है. जहां कुछ समय पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की मांग की थी और इसका समर्थन स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी किया था. अब बॉलीवुड से एक और आवाज रिया चक्रवर्ती के समर्थन में सामने आई है. बॉलीवुड राइटर कनिका ढिल्लों ने एक ट्वीट किया है. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' की राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने अपने ट्वीट में पूछा है कि आखिर कब तक रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे रहेंगी और उन्हें जमानत देने से इनकार किया जाता रहेगा.


बॉलीवुड राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की मांग करते हुए ट्वीट किया है, 'अब जब साजिश की थ्योरी को खारिज किया जा रहा है, रिया चक्रवर्ती अब भी जेल में है. सीबीआई साफ कह चुकी है कि इसमें कोई गड़बड़ नजर नहीं आती है...आखिर कब तक और किन आरोपों में उसे जेल में रखा जाएगा और जमानत देने से इनकार किया जाता रहेगा? राष्ट्रीय महिला आयोग क्या कोई इसका जवाब दे सकता है प्लीज?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के चिकित्सकों ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे 'फंदे से लटक कर खुदकुशी' का मामला बताया था. सीबीआई को अपनी समग्र चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने 'जहर देने और गला दबाकर' राजपूत की हत्या किए जाने की आशंका को खारिज किया है. इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की मांग उठ रही है. रिया चक्रलर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में 9 सितंबर से ही न्यायिक हिरासत में डाला गया है.