विज्ञापन
Story ProgressBack

रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फोटो शेयर कर लिखा- चैप्टर 2, फैन्स हुए कंफ्यूज 

तस्वीर पर रिया के कैप्शन ने इंटरनेट का ध्यान खींचा. रिया ने फोटो को कैप्शन दिया- चैप्टर 2. और इसके साथ ही कई सारी इमोजी डाली. रिया के इस पोस्ट को देख कर फैन्स कंफ्यूज भी हो गए हैं. 

Read Time: 2 mins
रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फोटो शेयर कर लिखा- चैप्टर 2, फैन्स हुए कंफ्यूज 
रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा कीं. रिया ने अपने कैप्शन में लोकेशन का खुलासा नहीं किया. तस्वीरों में रिया को प्रिंटेड मैक्सी आउटफिट पहने देखा जा सकता है. एक फोटो में उन्हें डूबते सूरज की सुंदरता का आनंद लेते देखा जा सकता है. तस्वीर पर रिया के कैप्शन ने इंटरनेट का ध्यान खींचा. रिया ने फोटो को कैप्शन दिया- चैप्टर 2. और इसके साथ ही कई सारी इमोजी डाली. रिया के इस पोस्ट को देख कर फैन्स कंफ्यूज भी हो गए हैं. 

रिया की इस पोस्ट पर उनकी BFF अनुषा दांडेकर ने भी कमेंट किया. अनुषा ने जहां कमेंट में सिर्फ इमोजी पोस्ट किया तो वहीं फातिमा सना शेख ने प्रिटी गर्ल कमेंट किया. वहीं जनवरी में रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं जयंती पर उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था. रिया ने दिल वाले इमोजी के साथ सुशांत की एक फोटो शेयर की थी. पिछले साल इंडिया टुडे के मुंबई कॉन्क्लेव में रिया ने बताया था की अभिनेता के निधन के बाद उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा. एक्ट्रेस ने बताया कि लोग उनके लिए चुड़ैल और डायन जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे.

एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे चुड़ैल नाम पसंद है. मुझे लगता है कि यह दिलचस्प है. पुराने समय में, डायन कौन थी? डायन वह महिला होती थी जो पितृसत्तात्मक समाज (जिस परिवार या सोसाइटी को पुरुषों द्वारा नियंत्रित किया जाता है) को नहीं मानती थी या उसका अपना तरीका होता था. यह राय उस समय पुरुषों और पितृसत्तात्मक समाजों की लोकप्रिय राय के खिलाफ थी. शायद मैं वह व्यक्ति हूं, शायद मैं काला जादू करना जानती हूं". 

आपको बता दें कि सितंबर 2020 में रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित ड्रग के आरोप में गिरफ्तार किया गया और मुंबई की बायकुला जेल भेज दिया गया. उन पर दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदने और सप्लाई करने का आरोप था. हालांकि 28 दिन बाद एक्ट्रेस को जमानत दे दी गई. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल
रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फोटो शेयर कर लिखा- चैप्टर 2, फैन्स हुए कंफ्यूज 
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Next Article
इस एक्शन-कॉमेडी मूवी ने दो करोड़ के बजट में की 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई, फिल्म में तीन एक्टर्स के थे डबल रोल- पता है नाम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;