Siddharth Shukla के निधन की खबर सुन Rhea Chakraborty हुईं इमोशनल, तस्वीर शेयर कर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर एक को हैरान कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सिद्धार्थ शुक्ला की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

Siddharth Shukla के निधन की खबर सुन Rhea Chakraborty हुईं इमोशनल, तस्वीर शेयर कर जताया शोक

रिया चक्रवर्ती ने जताया शोक

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने जताया शोक
  • दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
  • 40 साल के थे सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने हर एक को हैरान कर दिया है. सिद्धार्थ के चाहने वाले इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं. पिता अशोक शुक्ला के गुजर जाने के बाद वे अपनी मां रीटा शुक्ला और दोनों बहनों के साथ रहते थे. सिद्धार्थ कई शोज के विजेता रह चुके हैं, लेकिन जब से सिद्धार्थ बिग बॉस के घर का हिस्सा बने. वे लोगों के दिलों में बसने लगे थे. वहीं गुरुवार सुबह उनके निधन की खबर ने भावुक कर दिया है. सोशल मीडिया पर टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे शोक जता रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती ने जताया शोक 
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सिद्धार्थ शुक्ला की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इसके साथ ही वे लिखती हैं  'Rest In Peace'(आपकी आत्मा को शांति मिले ) रिया के अलावा आसिम रियाज, अर्शी खान, राखी सावंत और राहुल महाजन ने फोटो शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजली दी. 

jqusl0pg

Rhea Chakraborty

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन 
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. बॉलीवुड और टीवी के तमाम कलाकार उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.