रेमो डिसूजा ने इस लड़की संग किया कमाल का डांस, सोफे पर बैठ हंंसती रही पत्नी- देखें Video

डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा एक बच्ची के डांस के कायल हो गए हैं और अब उसके साथ मिलकर अपनी पत्नी लिजेल को दे रहे हैं एक नया चैलेंज. लिजेल चैलेंज कैसे पूरा करती हैं ये जानने के लिए देखिए मजेदार वीडियो.

रेमो डिसूजा ने इस लड़की संग किया कमाल का डांस, सोफे पर बैठ हंंसती रही पत्नी- देखें Video

रेमो डिसूजा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

डांस मास्टर रेमो डिसूजा की स्टाइल के दीवानों की कमी नहीं है. खासतौर से उनके डांसिंग स्टाइल के लाखों दीवाने हैं. अपने ऐसे ही फैन्स के लिए रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई रील शेयर की है. इस रील में वो एक बच्ची के साथ कमर मटकाते नजर आ रहे हैं. रेमो के डांस को तो किसी तारीफ की दरकार नहीं पर बच्ची ने भी ऐसा शानदार डांस किया है कि खुद रेमो कैप्शन में उसकी तारीफ कर रहे हैं. इस रील में रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा भी बैठी नजर आ रही है. अब अगर आप भी रेमो की इस नई रील का मजा ले रहे हों तो ये जान लीजिए कि ये सिर्फ एक डांस वीडियो नहीं है. बल्कि एक चैलेंज भी है. गौर से देखिए और जान जानिए कि रेमो की पत्नी लिजेल ये चैलेंज पूरा कर सकीं या नहीं.

गुस्से से शुरू, प्यार पर खत्म

रील की शुरुआत कुछ ऐसे हुई है कि लिजेल रेमो से किसी बात पर खफा नजर आ रही हैं. पीछे एक बच्ची खड़ी है जो बार बार रेमो को परेशान कर रही हैं. रेमो अचानक गुस्से में शटअप कहते हैं और बच्ची डांस करने लगती है. ये बच्ची है प्राची त्यागी. जिसके डांस मूव्स को देखकर रेमो भी खुद को रोक नहीं पाते और उसके साथ डांस करने लगते हैं. दोनों को ठुमकता देख लिजेल के चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठती है.


क्या है चैलेंज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस रील में प्राची रेमो के साथ 'Touch it' गाने पर डांस कर रही हैं. चैलेंज भी यही है कि लिजेल को दोनों डांस करते हुए लोगों को टच करना है. और जिसे वो टच कर देंगी वो डांस से आउट हो जाएगा. लिजेल पहले रेमो को टच करती हैं और रेमो डांस से बाहर हो जाते हैं. पर डांस कर रही प्राची को टच करना इतना आसान नहीं था. लिजेल को जरा अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर, थोड़ा सा उठ कर प्राची को टच करना पड़ा. इसके बाद ही वो चैलेंज में कामयाब हो सकीं. रेमो की इस इंस्टा रील को खबर लिखे जाने तक 212, 973 लाइक्स मिल चुके थे.