रवीना टंडन ने 18 साल की बेटी राशा थडानी के ग्रेजुएशन पर शेयर किया पोस्ट, अनदेखी तस्वीरें से नहीं हटेंगी फैंस की निगाहें 

रवीना टंडन ने 18 साल की बेटी राशा थडानी के ग्रेजुएट होने पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस औऱ सेलेब्स की निगाहें टिक गई हैं.

रवीना टंडन ने 18 साल की बेटी राशा थडानी के ग्रेजुएशन पर शेयर किया पोस्ट, अनदेखी तस्वीरें से नहीं हटेंगी फैंस की निगाहें 

बेटी राशा के लिए रवीना टंडन ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसका कारण स्टारकिड का ग्रेजुएट होना है. दरअसल, हाल ही में मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की है, जिस पर उनकी मां को बेहद गर्व है. वहीं अपनी 18 साल की बेटी के अचीवमेंट का जश्न मनाते हुए एक्ट्रेस ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर सेलेब्स ही नहीं फैंस की निगाहें नहीं हट रही हैं. 

रवीना टंडन ने ग्रेजुएशन की तस्वीर के साथ राशा के बचपन की कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किए हैं. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "समय बीतता है...यह सच है!" पोस्ट की बात करें तो 6 तस्वीर और एक वीडियो में बचपन से ग्रेजुएशन तक के राशा के सफर को देखा जा सकता है. वहीं फैंस इस पोस्ट पर बधाईयों के साथ अपना प्यार लुटा रहे हैं.

रवीना टंडन से पहले राशा थडानी ने खुद अपने ग्रेजुएशन डे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें स्कूल में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. राशा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ग्रेजुएशन डे." रवीना टंडन की बात करें तो इसी साल अप्रैल में एक्ट्रेस को राष्ट्रपति भवन में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. इस मौके पर बेटी राशा ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था.
 
बता दें, रवीना टंडन ने 2004 में एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी, जिनसे वे राशा और रणबीर थडानी के बनी हैं. वहीं खबरें हैं कि राशा थडानी भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा