रवीना टंडन ने कोट-पैंट पहनकर स्टेज पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोट-पैंट पहनकर धांसू अंदाज में डांस कर रही हैं.

रवीना टंडन ने कोट-पैंट पहनकर स्टेज पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance Video) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • जबरदस्त अंदाज में किया डांस
  • फैन्स के आ रहे जबरदस्त रिएक्शन
नई दिल्ली:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और वह बहुत ही शानदार वीडियो भी शेयर कर रही हैं. रवीना टंडन कभी अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वह अपनी बिटिया के साथ फनी वीडियो बनाती हैं. लेकिन उनके एक लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance Video) कोट-पैंट पहनकर धांसू अंदाज में डांस कर रही हैं. रवीना टंडन 'अक्स' फिल्म के सॉन्ग 'ये रात' पर स्टेज पर धूम मचाए हुए हैं और फैन्स का जोरदार रिएक्शन भी आ रहा है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance Video) ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्म करना मुझे बेहद पसंद है. पूरा माहौल ऊर्जा को बढ़ा देता है और पूरे माहौल इलेक्ट्रिफाइंग बन जाता है. शानदार दर्शकों के आगे परफॉर्म करने से ज्यादा रोमांचक कुछ और नहीं हो सकता है.' रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस डांस वीडियो को 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance Video) के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं, और वैसे भी इस वीडियो में रवीना टंडन का बहुत ही लाजवाब डांस देखने में आ रहा है. बता दें कि रवीना टंडन ने 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' फिल्म से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के सॉन्ग खूब पसंद किए गए थे.