रवीना टंडन ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले पर पेश की सफाई, बोलीं- हम माफी मांगते हैं अगर...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले पर अपनी सफाई पेश की है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य किसी का अपमान करना नहीं था, इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वीडियो देखने का भी अनुरोध किया.

रवीना टंडन ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले पर पेश की सफाई, बोलीं- हम माफी मांगते हैं अगर...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

खास बातें

  • रवीना टंडन ने धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले पर अपनी सफाई पेश की
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों से देखने का किया अनुरोध
  • रवीना टंडन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) समेत निर्देशक- कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) पर धार्मिकि भावनाएं आहत करने के आरोप को लेकर अमृतसर पुलिस (Amritsar Police) ने मामला दर्ज किया था. दरअसल, ईसाई मोर्चा के अध्यक्ष सोनू जफर ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित शो की वीडियो फुटेज के साथ एक शिकायत दर्ज कराई थी और तीनों कलाकारों पर ईसाईयों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था. इस मामले को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी सफाई पेश की है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य किसी का अपमान करना नहीं था, इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वीडियो देखने का भी अनुरोध किया. 

कानपुर में पुलिस फायरिंग से हुई युवक की मौत पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- हैवानियत की सारी हदें...

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बीते दिन अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया और लोगों से वीडियो को देखने के लिए आग्रह किया. रवीना टंडन ने कहा, "कृप्या इस लिंक को देखें. मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा जिससे किसी भी धर्म का अपमान हो. हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) किसी को नाराज करने के इरादे से यह सब नहीं किया. लेकिन अगर हमने ऐसा किया हो तो जो लोग आहत हुए हैं उनसे हम माफी मांगते हैं."

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 7वें दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon), फराह खान (Farah Khan) और भारती सिंह (Bharti Singh) पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि कलाकारों ने 'हालेलुया' शब्द को बोलते उसे महत्वहीन कर दिया, जिससे ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है. 'हालेलुया' यहूदी शब्द है, जिसका अर्थ होता है, "भगवान का शुक्रिया." जानबूझकर या दुर्भावनापूर्ण रूप से धर्म या धार्मिक मान्यताओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य करने के अंतर्गत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. अमृतसर (ग्रामीण) के एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने कहा, "हमने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस संबंध में जांच की जा रही है."


देखें वीडियो-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...