रवीना टंडन से मिलने मनाली पहुंचे दोनों बच्चे, फैमिली संग यूं की ऑलनाइन दिवाली आरती- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन से मिलने मनाली पहुंचे दोनों बच्चे, फैमिली संग यूं की ऑलनाइन दिवाली आरती- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tondon) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन की ऑनलाइन दिवाली आरती
  • रवीना टंडन मनाली में कर रही हैं शूटिंग, उनसे मिलने पहुंचे बच्चे
  • रवीना टंडन का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मनाली में है. और इसी कारण वह इस दिवाली (Diwali) पर अपनी फैमिली से दूर रहीं. लेकिन एक्ट्रेस के दोनों बच्चे उनसे मिलने मनाली पहुंच गए और उन्होंने अपनी मां के साथ ही दिवाली सेलिब्रेट किया. दिवाली के खास मौके पर रवीना 'टंडन (Raveena Tondon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवाली की आरती करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके दोनों बच्चे उनके साथ नजर आ रहे हैं लेकिन उनके पति और फैमिला मुंबई में है. 

रवीना टंडन (Raveena Tondon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार मिल रहा है और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हिमाचल में शूटिंग के दौरान हमारी #online Diwali, और मेरे दोनों बच्चे दीवाली के लिए मेरे पाए आए हैं. मुंबई में पति और सभी माता-पिता के साथ ऑनलाइन # आरती करना सुखद था. रवीना टंडन के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से वह वीडियो कॉल के जरिए दिवाली की ऑनलाइन आरती अपनी फैमिली के साथ कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. वर्क फ्रंट से इतर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.