Rashmika Mandanna को पसंद है बालों में गजरा, आपको भी दीवाना बना देंगे उनके ये 5 लुक

Rashmika Mandanna: इंडियन आउटफिट्स में परफेक्ट लुक पाने के लिए रश्मिका गजरा लगाना नहीं भूलती. रश्मिका को फूलों से काफी लगाव है और वह गजरा लगाना काफी पसंद करती है.

Rashmika Mandanna को पसंद है बालों में गजरा, आपको भी दीवाना बना देंगे उनके ये 5 लुक

रश्मिका मंदाना का ट्रेडिशनल गजरा लुक्स

नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा में अपनी अदाकारी से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हर लुक में कमाल नजर आती हैं. उनकी खूबसूरती और मासूमियत को देखते हुए ही उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिला है. चाहे साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस रश्मिका हर रूप में खूबसूरत दिखती हैं. इंडियन आउटफिट्स में परफेक्ट लुक पाने के लिए रश्मिका गजरा लगाना नहीं भूलती. रश्मिका को फूलों से काफी लगाव है और वह गजरा लगाना काफी पसंद करती है. साउथ की इस ब्यूटी को गजरे में देखना आप भी पसंद करते हैं, तो हम आपके लिए उनके कुछ चुनिंदा लुक्स शेयर कर रहे हैं.

अपने बालों में गुलाब का फूल लगाए रश्मिका ने अपने साड़ी लुक में चार-चांद लगा लिया है. बेज कलर की इस साड़ी में बालों में बन बनाए रश्मिका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

साउथ की इस ब्यूटी का ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लुक देखते ही बनता है. सिल्क की साड़ी और ट्रेडिशनल साउथ इंडियन गहनों के साथ रश्मिका सफेद फूलों का गजरा लगाना नहीं भूलीं.

इस फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में रश्मिका का ट्रेडिशनल लुक काफी अट्रैक्टिव दिख रहा है. माथा पट्टी और सफेद फूलों के गजरे के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है.

रश्मिका मंदाना अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना जानती हैं. इस लुक में साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को बांध कर जूड़े में गजरा नहीं लगाया बल्कि बालों को खुला रखकर गजरे में थोड़ा ट्वीस्ट देते हुए सिर पर क्राउन की तरह गजरे को सजाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साड़ी में सिंपल मेकअप और मिनिमल एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को एलीगेंट रखते हुए रश्मिका ने एक बार गजरे को अपना बालों में सजाया.