Rashmika Mandanna को बॉलीवुड डेब्यू से पहले लगा झटका, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गई ठंडे बस्ते में

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं. उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें वह नजर आएंगी. लेकिन इस बीच टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी इस फिल्म को लेकर फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं आई है.

Rashmika Mandanna को बॉलीवुड डेब्यू से पहले लगा झटका, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गई ठंडे बस्ते में

रश्मिका मंदाना को लेकर आई यह खबर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पा रही हैं. शमशेरा, लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी बिग बजट और बड़े सितारों वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गईं. ऐसे में बॉलीवुड अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को खंगालने लगा है. इस कड़ी में एक नाम टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्क्रू ढीला' का आता है. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म को एक साल के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. दिलचस्प यह कि रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म में पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली थीं. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करने वाले थे.

हालांकि रश्मिका मंदाना के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनूं', रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' और अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' जैसी फिल्में हैं. लेकिन अब इस फेहरिस्त से 'स्क्रू ढीला' का नाम फिलहाल के लिए बाहर हो गया है. साउथ में भी उनकी फिल्म 'पुष्पा द रूल' पर काम शुरू हो गया है. हालांकि बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को एक साथ देखने की फैन्स की इच्छा फिलहाल पूरी होती नजर नहीं आ रही है. फिल्म के फिलहाल टाले जाने की वजह डेट इश्यू बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन फिल्म टाइगर के साथ किसी और फिल्म पर काम कर रहा है.

वैसे रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है क्योंकि उनके पास तीन फिल्में हैं. यही वजह है कि उन्हें अधिकतर समय इन दिनों मुंबई में देखा जाता है. रश्मिका ने 2016 में किरिक पार्टी फिल्म से कन्नड़ फिल्मों में कदम रखा था. उनकी लोकप्रिय साउथ फिल्मों में अंजनी पुत्र (2017), गीत गोविंदम (2018), यजमान (2018), सरीलेरू नीकेवरू (2020), भीष्म (2020), पोगरू (2021) और 'पुष्पा द राइज' के नाम प्रमुखता से आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए