रश्मि देसाई ने मां के साथ 'कहना ही क्या' गाने पर किया खूबसूरत डांस, फैन्स बोले- पहली बार आपको भूल गए

वीडियो को रश्मि देसाई ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मि और उनकी मां नीचे बैठकर बड़े ही खूबसूरत तरीके से एक जैसे स्टेप कर रही हैं.

रश्मि देसाई ने मां के साथ 'कहना ही क्या' गाने पर किया खूबसूरत डांस, फैन्स बोले- पहली बार आपको भूल गए

मां के साथ रश्मि देसाई का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को फैन्स का दिल जीतने की कला खूब आती है. इन दिनों रश्मि किसी न किसी वजह से सोशल मिडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी रश्मि देसाई अपने टीवी शो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं तो कभी उनकी लव लाइफ की चर्चा होती है. हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी मां के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में रश्मि अपनी मां के साथ बड़ी ही खूबसूरती से डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स भी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

वीडियो को रश्मि देसाई ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मि और उनकी मां नीचे बैठकर बड़े ही खूबसूरत तरीके से एक जैसे स्टेप कर रही हैं. रश्मि से ज्यादा लोग उनकी मां के डांस को पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में रश्मि और उनकी मां को 'कहना ही क्या' गाने पर नजाकत के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए रश्मि ने इसके कैप्शन में लिखा है, "मेरी मां मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं. उनके साथ डांस करना मेरे लिए काफी सुकून भरा था. मां के साथ सबसे प्यारी यादें बना रही हूं". रश्मि के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. 

फैन्स से लेकर सेलेब्स तक रश्मि के इस डांस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. नेहा भसीन, अक्षरा सिंह, श्रृष्टि रोड़े जैसे सेलेब्स के कमेंट्स वीडियो पर आए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के भी रिएक्शन रश्मि के इस लेटेस्ट पोस्ट पर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपकी मां आपसे अच्छा डांस करती हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "क्या लवली सरप्राइज है". इस तरह के ढेरों रिएक्शन वीडियो पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com