रणवीर सिंह ने किया खुलासा, वाइफ दीपिका पादुकोण से कुछ चाहते हैं तो करते हैं बटरिंग, बोले- 'गृहस्थी में ...'

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अपकमिंग फिल्म सर्कस के प्रमोशन करने के लिए टीम पहुंची. यह एपिसोड काफी मजेदार होगा, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने कई धमाके किए. आगामी वीकेंड का वार सेगमेंट में वरुण शर्मा रोहित और रणवीर को एक लाई डिटेक्टर मशीन पर बैठाएंगे.

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, वाइफ दीपिका पादुकोण से कुछ चाहते हैं तो करते हैं बटरिंग, बोले- 'गृहस्थी में ...'

सर्कस में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर भी हैं

नई दिल्ली :

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अपकमिंग फिल्म सर्कस के प्रमोशन करने के लिए टीम पहुंची. यह एपिसोड काफी मजेदार होगा, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने कई धमाके किए. आगामी वीकेंड का वार सेगमेंट में वरुण शर्मा रोहित और रणवीर को एक लाई डिटेक्टर मशीन पर बैठाएंगे. जब रोहित को लाई डिटेक्टर मशीन पर बैठाया गया, तो वरुण ने उससे पूछा कि क्या वह सलमान के चुलबुल पांडे को अपने पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बनाएंगे. इस सवाल के बाद जहां रणवीर, पूजा और भीड़ ने तालियां बजाईं, वहीं रोहित ने कुछ सेकंड के लिए सोचा और फिर जवाब देते हुए कहा, '110%'. हालांकि, फिल्म निर्माता के बगल में खड़े सलमान ने रोहित के जवाब पर कोई उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं दी.

बता दें कि सलमान ने 2010 में आई फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे का रोल किया था और उनका यह रोल काफी लोकप्रिय हुआ था. उन्होंने उसी फ्रेंचाइजी की दो और फिल्मों में काम किया. दबंग 3 2019 में रिलीज़ हुई थी.

लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए अगले व्यक्ति रणवीर थे. वरुण ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिर्फ मक्खन लगाने के लिए 'आई लव यू' कहा. रणवीर ने 'हां' कहकर जवाब दिया. उन्होंने कहा, "कभी कभी गृहस्थी में बोलना पड़ता है मीठी मीठी बातें करनी पड़ती हैं. और मुझे तो जब पता होता है कि दो दिन बाद मुझे कुछ मांगना है तो मैं दो दिन पहले से मस्का मारना शुरू कर देता हूं.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सर्कस में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर भी हैं. यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.