रणवीर सिंह Lamborghini कार से निकलते ही खिड़की के पास खड़े फैन्स के साथ बात करते आए नजर, देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

रणवीर सिंह Lamborghini कार से निकलते ही खिड़की के पास खड़े फैन्स के साथ बात करते आए नजर, देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) Lamborghini कार से निकलते ही खिड़की के पास फैन से बात करते आए नजर

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पीली रंग की Lamborghini कार से निकलकर डबिंग स्टूडियो के अंदर जाते रहते हैं तभी खिड़की पर खड़ी उम्र दराज महिला फैन को देखकर रुक जाते हैं और उनसे बात करने लगते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में रणवीर खिड़की के पास खड़े इस फैन से हाथ भी मिलाते हैं. रणवीर के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे नजर आ रहे है, जैसे ही रणवीर (Ranveer Singh) पैपराजी को देखते हैं खड़े होकर पोज देते हैं तभी खिड़की पर खड़ी एक बुजुर्ग महिला को देखकर रणवीर सिंह उनके पास जाते हैं और  हाथ मिलाकर उनसे खास बातचीत करने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी.