एयरपोर्ट पर आते ही रणवीर सिंह ने दीपिका को किया Kiss, आस पड़ोसी भी लगे घूरने 

बॉलीवुड में अपने रोमांस और एक्टिंग के लिए खास पहचाने जाने वाला कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रील के साथ ही रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं.

एयरपोर्ट पर आते ही रणवीर सिंह ने दीपिका को किया Kiss, आस पड़ोसी भी लगे घूरने 

एयरपोर्ट पर आते ही रणवीर सिंह ने दीपिका को किया किस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपने रोमांस और एक्टिंग के लिए खास पहचाने जाने वाला कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रील के साथ ही रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं जिसमें उनकी केमिस्ट्री साफ दिखाई देती है. वहीं हाल ही में दोनों को एक बार फिर फिल्म '83' में देखा जाएगा. फिल्म के प्रमोशन में जुटे एक्टर को आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट किया जाता है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रणवीर सिंह दीपिका को किस करते दिखाई दे रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर किया किस 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) और दीपिका पादुकोण जैसे ही अपनी कार से उतरकर एयपोर्ट की तरफ जाते हैं. रणवीर दीपिका को एयरपोर्ट पर ही किस कर लेते हैं. ये सीन देखकर आस-पड़ोसी भी हैरान रह जाते हैं और एयरपोर्ट पर खड़े पैपराजी 'Once More'चिल्लाने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' 1983 के विश्व कप में भारत की विजय गाथा के ऊपर आधारित है.  यह फिल्म 24  दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव (Kapil Dev) और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी. इनके अलावा, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, साहिल खट्टर जैसे अन्य कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे.