Ranveer Singh की बॉल पर रहाणे ने यूं लगाया द्रविड़ वाला शॉट, IPL 2021 से पहले Video वायरल

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Ranveer Singh की बॉल पर रहाणे ने यूं लगाया द्रविड़ वाला शॉट, IPL 2021 से पहले Video वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत से पहले ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फीवर चढ़ना शुरू हो गया है. कई सेलेब्स के क्रिकेट से जुड़े वीडियो धूम मचा रहे हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का एक वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रहाणे को बॉलिंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं, अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) द्रविड़ (Dravid) की तरह डिफेंस कर रहे हैं.


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग अपने वीडियो को अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: "जब सिंबा आया मेरी गली में तब एक क्रिकेटिंग शॉट तो बनता है." रहाणे के वीडियो पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया: "बेहतरीन ड्राइव...और ये जिंक्स के खाते में चार रन." इस तरह वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेटर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों पर भी आईपीएल 2021 (Ipl 2021) का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी.