रेड मैक्सी, बालों में लाल गुलाब, नए अवतार में दिखीं Ranu Mondal, वीडियो में फैंस से कह डाली यह बात

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के एक गाने से रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं. उनकी आवाज को सिंगर हिमेश रेशमिया ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद रानू मंडल को उन्होंने गाना गाने का मौका दिया.

रेड मैक्सी, बालों में लाल गुलाब, नए अवतार में दिखीं Ranu Mondal, वीडियो में फैंस से कह डाली यह बात

Ranu Mondal Video: रानू मंडल नए वीडियो में अलग अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली:

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के एक गाने से रानू मंडल (Ranu Mondal) रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं. उनकी आवाज को सिंगर हिमेश रेशमिया ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद रानू मंडल को उन्होंने गाना गाने का मौका दिया. इसके बाद से रानू मंडल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए खास वीडियो भी बनाती रहती हैं, जिसे काफी पसंद किया जाता है. रानू मंडल के वीडियो अक्सर वायरल भी होते रहते हैं. अब एक बार फिर उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal Viral Video) का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में वह रेड कलर की प्रिंटेड मैक्सी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने हाथों में चूड़ियां डाली हुई हैं और बालों में रेड कलर का गुलाब का फूल भी लगाया हुआ है. अपने इस पूरे लुक में रानू मंडल काफी अलग दिख रही हैं. वीडियो में रानू मंडल के बराबर में खड़ी एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है. वीडियो में वह अपने फैंस से गाने की लह में बात करते हुए कहती हैं, 'टाटा बाय-बाय.' 

सोशल मीडिया पर रानू मंडल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ सिंगिंग करने की वजह से सुर्खियों में थीं. बीते दिनों रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह अलोम के साथ एक गाना रिकॉर्ड कर रही थीं. वायरल वीडियो अभिनेता के रिकॉर्डिंग सत्र का था, जिसमें दोनों को बंगाली सॉन्ग 'तुमी चारा अमी' को रिकॉर्ड करते देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बांग्लादेशी सुपरस्टार हीरो अलोम ने पिछले साल नवंबर में अपनी एक फिल्म के लिए रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड करने की घोषणा की थी, जिसके बाद अब अप्रैल में उन्होंने रानू मंडल के साथ गाना रिकॉर्ड कर 10 अप्रैल को वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो में रानू मंडल कुछ सवालों के जवाब भी देती नजर आई थीं.