'घर में आपका स्वागत है आलिया मामी' रणबीर कपूर की भांजी ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखी खास बात...

रणबीर कपूर की भांजी ने हाल ही में कपूर फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही वे अपनी आलिया मामी का स्वागत कर रही हैं

'घर में आपका स्वागत है आलिया मामी' रणबीर कपूर की भांजी ने फैमिली फोटो शेयर कर लिखी खास बात...

रणबीर की भांजी ने मामी का किया स्वागत

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब लंबे इंतजार के बाद दोनों अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर शादी की मुहर लगा दी है. आए दिनों कोई ना कोई अनदेखी तस्वीर वायरल होती रहती है. वहीं हाल ही में रणबीर कपूर की भांजी सामरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपूर फैमिली की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की कपूर फैमिली के सभी मेंबर्स नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस पोस्ट पर सामरा का कैप्शन भी आपका दिल जीत लेगा. 

रणबीर कपूर की भांजी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की कपूर फैमिली के सभी मेंबर्स रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता कपूर, रिद्धिमा कपूर सहानी, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा और घर की नई सदस्य आलिया भट्ट कपूर भी इस तस्वीर में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही सामरा कपूर ने कैप्शन लिखा- 'घर में आपका स्वागत है आलिया मामी' इस तस्वीर पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं.

आपको बता दें की शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी के तुरंत  बाद अपना काम शुरू कर दिया है. शादी के दूसरे दिन रणबीर कपूर को स्पॉट किया गया था. वहीं अब आलिया भट्ट भी अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए काम में जुट गई हैं. बीते दिनों उन्हें गुलाबी रंग के सूट में देखा गया. बता दें की आलिया इन दिनों कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. साथ ही वे जल्द ही हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com