रणबीर कपूर ने अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से ली बेस्ट पापा बनने  के टिप्स, गोद में बच्चा लिए यूं नजर आए एक्टर 

रणबीर कपूर जल्द ही पापा बनने वाले हैं.  बनने वाले हैं. उनकी वाइफ आलिया भट्ट प्रेगनेंट हैं और हाल ही में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी उन्होंने शेयर की है. इस गुड न्यूज से उनके फैंस में खुशी देखी जा रही है तो वहीं रणबीर सिंह ने अभी से अच्छे पापा बनने की प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

रणबीर कपूर ने अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से ली बेस्ट पापा बनने  के टिप्स, गोद में बच्चा लिए यूं नजर आए एक्टर 

रणबीर कपूर ने ली बेस्ट पापा बनने  के टिप्स

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पापा बनने वाले हैं.  बनने वाले हैं. उनकी वाइफ आलिया भट्ट प्रेगनेंट हैं और हाल ही में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी उन्होंने शेयर की है. इस गुड न्यूज से उनके फैंस में खुशी देखी जा रही है तो वहीं रणबीर सिंह ने अभी से अच्छे पापा बनने की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. एक्टर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में स्टार परिवार के साथ स्टार प्लस के वीकेंड शो के सेट पर शिरकत की,  जहां वह गोद में बच्चा लिए नजर आए. रणबीर कपूर ने पॉप्युलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa)  की रूपाली गांगुली ( Rupali Ganguly) से पेरेंटिंग के टिप्स लिए . रणबीर कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में रणबीर कपूर रूपाली से पूछ रहे हैं, “दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनना है तो क्या आप मुझे मदद करेंगी? इस पर रूपाली कहती हैं कि आपका बच्चा आपके दिल की तरह है, जो आपके सीने से बाहर धड़कता है. इसके बाद वे रणबीर को बच्चों को पकड़ना, उसे संभालना,उसे गोद में सही तरीके लेने की तरीका सिखाया. डायपर बदलने के टिप्स भी रणबीर कपूर एकट्रेस ने सिखाया. वीडियो में रणवीर बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. 

शो में उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा की  को- स्टार वाणी कपूर भी थीं. दोनों फिल्म का  प्रमोशन करने पहुंचे थे. हाल ही में दोनों ने सिजलिंग फोटोशूट कराई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है. अनुपमा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com