शाहरुख-सलमान नहीं रणबीर कपूर ने यूं किया एनिमल का प्रमोशन, इस साउथ सुपरस्टार के शो में आएंगे नजर, फैंस बोले- इसका ही तो इंतजार था

Unstoppable with NBK New Episode Promo: साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालाकृष्ण यानी एनबीके के पॉपुलर शो में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पहुंचते दिख रहे हैं.

शाहरुख-सलमान नहीं रणबीर कपूर ने यूं किया एनिमल का प्रमोशन, इस साउथ सुपरस्टार के शो में आएंगे नजर, फैंस बोले- इसका ही तो इंतजार था

एनबीके के शो में पहुंचे रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

Unstoppable with NBK New Episode Promo: साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर राज दसरा, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों से रहा. जबकि पठान, जवान और टाइगर 3 ने साउथ की ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने की कोशिश की. वहीं अब रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के साथ नई फिल्म एनिमल को साउथ में प्रमोशन करने में बिजी है. दरअसल, हाल ही में साउथ सुपरस्टार के शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, एनबीके के नाम से पॉपुलर एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा के फेमस शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आ रहे हैं. प्रोमो में बॉलीवुड एक्टर को साउथ सुपरस्टार के साथ डांस और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो में बताया गया है कि 24 नवंबर को ये नया एपिसोड प्रसारित होगा. इसे देखने के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, मचअवेटेड प्रोमो है. दूसरे यूजर ने लिखा, इसका ही तो इंतजार था. गौरतलब है कि जवान,पठान या टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान या सलमान खान इस शो में नजर नहीं आए थे. लेकिन इस शो में शिरकत करने के बाद एनिमल का साउथ की ऑडियंस का क्या रिएक्शन होगा यह देखना दिलचस्प होगा.