कभी उल्टे दौड़ रहे हैं तो कभी उठा रहे हैं पत्थर, श्रीराम के रोल के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे रणबीर कपूर

नितेश तिवारी की रामायण के लिए स्टार कास्ट ने फुल तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच रणबीर कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है.

कभी उल्टे दौड़ रहे हैं तो कभी उठा रहे हैं पत्थर, श्रीराम के रोल के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर फिल्म के लिए कर रहे हैं जीतोड़ मेहनत

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म की तैयारी के लिए घर से दूर कहीं पहाड़ी इलाके में हैं. नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए एक्टर अपने ट्रेनर के साथ खूब पसीना बहा रहे हैं, ट्रेकिंग पर जा रहे हैं, बाइक चला रहे हैं, वजन उठा रहे हैं और भी बहुत कुछ कर रहे हैं. पर्सनल ट्रेनर नम ने रणबीर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अलग-अलग वर्कआउट ऑप्शन आजमा रहे हैं. वह जिम बॉल, केटलबेल, जिम रोप के साथ कसरत करते, दौड़ते, लंबी पैदल यात्रा करते और यहां तक कि बाइक भी चलाते दिख रहे हैं. 

एक्टर के फैन्स उनकी डेडिकेशन से बेहद इंप्रेस्ड दिखे, "रामायण की तैयारी के लिए उनके ट्रेनिंग प्रोग्राम के एक हिस्से के तौर पर पैदल ट्रिप. यह आदमी जानता है कि वह क्या कर रहा है और इसे सही तरीके से कैसे पूरा करना है. उनके इमोश्नल चेंज का इंतजार कर रहा हूं." एक ने लिखा. दूसरे ने लिखा, "राम जी का किरदार सुरक्षित हाथों में है. रामायण का इंतजार नहीं कर सकता." एक फैन ने नम से लिखा, "रणबीर के बारे में और डिटेल शेयर करते रहें."

वीडियो में कुछ फैन्स ने रणबीर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट को ट्रैकिंग पर और उनकी बेटी राहा को बगीचे में किसी के साथ खेलते हुए देखा जबकि वह वर्कआउट कर रहे थे. एक ने कमेंट में लिखा, "हम जानते हैं कि आरके इसे किल करने वाले हैं. इसमें आलिया और राहा का कैमियो अब तक का सबसे प्यारा है."

रणबीर की अगली फिल्म

रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था. इसमें रणविजय सिंह के रूप में उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ मिली थी. वह एनिमल के सीक्वल जिसे एनिमल पार्क कहा जाता है में अजीज का रोल करेंगे. इसकी शूटिंग अभी बाकी है. रणबीर, नितेश तिवारी की रामायण के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. देवी सीता के रोल में साई पल्लवी और रावण के रूप में यश के रोल को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. अफवाहों के अनुसार भगवान हनुमान का रोल सनी देओल करने वाले हैं.

हालांकि इसकी कोई ऑफीशियली कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन यह बात सामने आई है कि कथित तौर पर कुंभकरण के रोल के लिए बॉबी देओल से बात की गई थी. विजय सेतुपति को लेकर कहा जा रहा है कि वो विभीषण का रोल निभाने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com