Animal में था रणबीर कपूर और बॉबी देओल का किसिंग सीन, पहले किया डिलीट अब OTT वर्जन में आएगा नजर !

खबर है कि एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल का एक किसिंग सीन था जिसे थियेटर वर्जन से डिलीट कर दिया गया.

Animal में था रणबीर कपूर और बॉबी देओल का किसिंग सीन, पहले किया डिलीट अब OTT वर्जन में आएगा नजर !

बॉबी देओल ने कैमियो से जमा दिया रंग

नई दिल्ली:

एनिमल की रिलीज के बाद से हर तरफ रणबीर कपूर और बॉबी देओल की चर्चा है. खासतौर पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल का वो इंटेंस फेस ऑफ. इस एक सीन में आपको एक्शन, इमोशन, ड्रामा सब देखने को मिलता है. एक तरफ दोनों को पता है कि हम भाई हैं लेकिन दिल में रंजिश है. एक दूसरे पर वार करते हुए कई बार रणबीर और बॉबी की आंखों में आंसू भी दिखाए गए लेकिन इस पर दुश्मनी इतनी भारी थी कि इनमें से एक भी रुकना नहीं चाहता था.

एक सीन आता है जब बॉबी देओल रणबीर को घसीटते हुए नीचे पटकते हैं और फिर उनके ऊपर लेटकर अपनी सिगरेट सुलगाते हैं. ये सीन भी ऑडियंस को खूब पसंद आया. अब इस फेस ऑफ के बारे में एक ऐसी डिटेल सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे कि दुश्मनी की आग से सुलग रहे दो भाइयों के बीच ऐसा सीन कैसे हो सकता है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. इसी पोस्ट में इस सीन की एक और डिटेल के बारे में खुलासा किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसमें बताया गया है कि फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच एक किसिंग सीन भी था लेकिन इसे फिल्म से डिलीट कर दिया गया. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के ओटीटी वर्जन में ये किसिंग सीन देखने को मिल सकता है. इस खबर पर सोशल मीडिया वाले खासे एक्साइटेड हैं. वहीं कुछ इस पर सवाल उठाते भी नजर आए. एक ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि एनिमल ने पॉर्न की हर कैटेगरी को कवर किया है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ एनिमल से इन दोनों का किसिंग सीन हटा दिया नहीं तो वो भी ट्रेंड में होता.