VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई से गदगद हुए रणबीर कपूर, बोले- ऑडियंस के प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं 

हाल ही में रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी फैन्स को थिएटर सरप्राइज देने पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर ने फैन्स के साथ सेल्फी ली और उनके साथ बातचीत करते भी नजर आए.

VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई से गदगद हुए रणबीर कपूर, बोले- ऑडियंस के प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं 

रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म का कलेक्शन आसमान की उंचाइयों को छू रहा है. रणबीर आलिया की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्डस को तोड़ दिए हैं. वहीं कपल फिल्म की सक्सेस को भी एन्जॉय कर रहा है. फिल्म के मेकर्स भी फिल्म की सफलता को लेकर खुश हैं. ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के काम की जमकर तारीफ हो रही है. ऐसे में रणबीर कपूर ने भी आखिरकार फिल्म की सक्सेस पर रिएक्शन दे दिया है.

दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी फैन्स को थिएटर सरप्राइज देने पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर ने फैन्स के साथ सेल्फी ली और उनके साथ बातचीत करते भी नजर आए. इसके बाद रणबीर ने फिल्म के कलेक्शन पर भी बात की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी रणबीर से उनके चाहने वालों को खास मैसेज देने के लिए कहती है. जिस पर रणबीर कहते हैं, "ऑडियंस का जो प्यार मिला है. उससे बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है". 

इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की तरफ इशारा करते हुए रणबीर कहते हैं, "हम बहुत ज्यादा खुश और प्राउड हैं. अयान की डेडीकेशन, मेहनत...मैंने लाइफ में कभी ऐसा देखा नहीं. दिल से शुक्रिया करता हूं. हम यही चाहते थे कि आप (ऑडियंस)...एंटरटेन हो, हंसे, रोएं...सिनेमा में वापसी करके हम काफी खुश हैं". गौरतलब है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने के तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई रही और जबरदस्त कमाई करने में कामयाब रही. अनुमान के मुताबिक तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र लगभग 46 करोड़ रुपये कमाने में सफल हो गई. इस तरीके से फिल्म ने महज तीन ही दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर लिया. 

VIDEO: आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com