विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 13, 2022

शुरू हो गईं रणबीर-आलिया के शादी की रस्में, इस अंदाज में पहुंची दूल्हे की मां नीतू कपूर

रणबीर और आलिया की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है. आरके हाउस में शादी की चहल-पहल साफ़ नजर आने लगी है. आपको बता दें कि आज रणबीर और आलिया के मेहंदी सेरेमनी है. उससे पहले ऋषि कपूर की याद में एक पूजा रखी गई है.

Read Time: 3 mins
शुरू हो गईं रणबीर-आलिया के शादी की रस्में, इस अंदाज में पहुंची दूल्हे की मां नीतू कपूर
मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंचीं रणबीर की मां नीतू कपूर
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड ग्रैंड वेडिंग्स में से एक है. आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं.  इसी हफ्ते आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रस्मों की शुरुआत से पहले रणबीर कपूर के घर पर ऋषि कपूर की याद में पूजा रखी गई है. इसके अलावा आज रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी भी होगी. शादी के फंक्शन को लेकर कपूर फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स का आरके हाउस पहुंचना शुरू हो गया है. पूजा में शामिल होने के लिए नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और पोती समारा साहनी के साथ घर पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर के हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

 रणबीर आलिया शादी की रस्मों में शामिल होने पहुंची नीतू कपूर

रणबीर और आलिया की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है. आरके हाउस में शादी की चहल-पहल साफ़ नजर आने लगी है. आपको बता दें कि आज रणबीर और आलिया के मेहंदी सेरेमनी है. उससे पहले ऋषि कपूर की याद में एक पूजा रखी गई है. पूजा में शामिल होने के लिए नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा और पोती समारा साहनी के साथ रणबीर कपूर के घर पहुंची हैं. विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर नीतू कपूर की लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया गया है. तस्वीर में नज़र आ रहीं नीतू कपूर ने हाथ जोड़कर सभी अभिवादन किया. ग्रीन कलर के सूट पहने हुए नीतू कपूर के चेहरे की मुस्कुराहट साफ बता रही हैं कि वो इस शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं.  

 लंबे समय से रणबीर आलिया कर रहे थे एक दूसरे को डेट

रणबीर और आलिया एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों की फैमिली को भी इस रिश्ते से कभी कोई ऐतराज़ नहीं था, बल्कि दोनों के परिवार चाहते थे कि आलिया रणबीर जल्द एक हो जाएं और आखिरकार वो घड़ी आ चुकी है. शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए जहां नीतू कपूर, रिद्दिमा और समारा साहनी नजर आए. वहीं रणबीर की मौसी रीमा जैन भी वास्तु निवास पर स्पॉट की गईं जहां शादी के ज्यादातर फंक्शन होने वाले हैं. फैंसी रणबीर और आलिया की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर फैंस अपनी बेसब्री को साफ जाहिर कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुष्पा 2 के मेकर्स ने खेली बड़ी चाल, अल्लू अर्जुन की फिल्म से पहले कंगुवा पर लगाया बड़ा दाव, पढ़ें पूरी खबर
शुरू हो गईं रणबीर-आलिया के शादी की रस्में, इस अंदाज में पहुंची दूल्हे की मां नीतू कपूर
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Next Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;