आज है हल्दी और संगीत सेरेमनी, कल 3 बजे होगी रणबीर-आलिया की शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को दोपहर 3 बजे शादी करेंगे.

आज है हल्दी और संगीत सेरेमनी, कल 3 बजे होगी रणबीर-आलिया की शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फोटो

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. दोनों इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 14 अप्रैल को शादी करेंगे. हालांकि अभी तक परिवारवालों का दोनों की शादी पर कोई भी बयान नहीं आया है. लेकिन शादी की चल रही तैयारियों को देख कहा जा सकता है कि वेडिंग ग्रैंड होने वाली है. वहीं शादी को लेकर कुछ नई जानकारियां भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि आज दोपहर 2 बजे आलिया भट्ट की मेहंदी का फंक्शन शुरू होगा. यह फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर होगा. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के सभी फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर ही होंगे. आलिया की मेहंदी प्राइवेट सेरेमनी रहेगी, जिसमें कुछ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल होंगे. मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर और आलिया कल दोपहर 3 बजे शादी कर सकते हैं. शादी के फंक्शन में भी केवल परिवारजनों और करीबी दोस्तों को ही न्योता मिला है. शादी के लिए रिश्तेदार और दोस्त मुंबई पहुंचने लगे हैं. कुछ समय पहले रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा और पति भारत साहनी के साथ मुंबई पहुंची हैं. 

qpenj4o8

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों की शादी की खबरें काफी समय से आ रही थीं, लेकिन कपल ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की. वहीं अब जब दोनों की शादी हो रही है तो उनके फैन्स भी बेहद खुश हैं. वे सोशल मीडिया पर कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं.

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com