Ranbir-Alia की शादी में नहीं चल पाएगा किसी का भी कैमरा, गेस्ट की एंट्री से पहले ही कर दिया जाएगा ये काम

रणबीर आलिया की शादी का क्रेज लोगों में साफ देखा जा सकता है. आरके हाउस के बाहर पैपराजी और फैंस की लंबी लाइन लगी है.

Ranbir-Alia की शादी में नहीं चल पाएगा किसी का भी कैमरा, गेस्ट की एंट्री से पहले ही कर दिया जाएगा ये काम

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं चल पाएगा किसी का भी कैमरा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक ऐसे किड स्टार जिन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं, वहीं जब वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे तो क्या ही कहने. बता दें की फैंस के मोस्ट फेवरेट कपल स्टार आलिया और रणबीर कपूर अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बताया जा रहा है की आज दोनों की मेंहदी है. वहीं आरके हाउस जाते हुए कपूर फैमिली को भी बड़े उत्साह के साथ देखा गया. वहीं बता दें की बाकी गेस्ट का शादी में जाना इतना आसान नहीं होने वाला है. जी हां, एंट्री से पहले ही सिक्योरिटी गार्ड्स की पैनी नजरें आपके पर्स पर होंगी.

रणबीर आलिया की शादी का क्रेज लोगों में साफ देखा जा सकता है. आरके हाउस के बाहर पैपराजी और फैंस की लंबी लाइन लगी है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है की आलिया रणबीर की शादी को अटेंड करना इतना आसान नहीं होने वाले है. 

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की सिक्योरिटी गार्ड्स गेस्ट, कैमरामैन, फोटोग्राफर, सजावट के साथ ही जो भी घर में एंट्री ले रहा है उसके फोन पर लाल रंग का स्टीकर चिपकाया जा रहा है. जिससे की वे घर के अंदर की तस्वीरें कैद ना कर पाएं. यानी कि एंट्री से पहले ही आपके मोबाइल फोन का कैमरा काम करना बंद कर देगा. बता दें की आरके हाउस में लगातार गेस्ट पहुंच रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com