राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका बजाज ने बंगाली स्टाइल में साड़ी पहनकर फैमिली के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी दशहरा

साउथ इंडियन एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubatti) और मिहिका बजाज (Miheeka)  के लिए यह दशहरा बेहद खास है क्योंकि यह उनकी शादी के बाद का पहला दशहरा है.

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका बजाज ने बंगाली स्टाइल में साड़ी पहनकर फैमिली के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हैप्पी दशहरा

राणा दग्गुबाती (rana daggubati) पत्नी मिहिका बजाज के साथ

खास बातें

  • राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की फोटो हुई वायरल
  • मिहिका बजाज ने बंगाली स्टाइल में साड़ी पहनकर शेयर की फोटो
  • राणा दग्गुबाती की फिल्म हाथी मेरे साथ अगले साल होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन एक्टर राणा दग्गुबाती (rana daggubatti) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj)  के लिए यह दशहरा बेहद खास है क्योंकि यह उनकी शादी के बाद का पहला दशहरा है. इस खास मौके पर राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैमिली के साथ दशहरा स्पेशल फोटो शेयर किया है. इस फोटो में मिहीका अपने पापा और मां के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी माता- पिता के साथ फोटो शेयर किया है जिसमें राणा दग्गुबाती भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीहिका ने लिखा- हैप्पी दशहरा

Happy Dussehra @ranadaggubati @miheeka

A post shared by Bunty Bajaj (@buntybajaj) on

इस फोटो में मिहीका के लुक की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. उन्होंने ऑफ-व्हाइट ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी पहना हुआ है. साथ ही मिहीका बिल्कुल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहीं थी साथ ही साथ हेवी ज्वेलरी भी पहन रखा है.  इस खास मौके पर राणा दग्गुबाती व्हाइट कलर का कुर्ता और डेनिम जिंस में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में मिहीका बजाज और राणा दग्गुबाती ने हैदराबाद में ग्रैंड तरीके से शादी रचाई थी. 

60jik9b

मिहीका बजाज और राणा दग्गुबाती ने हाल ही में वेकेशन एनजॉय करते हुए अपनी एक सेल्फी शेयर की थी. इस सेल्फी में दोनों सन- बाथिंग लेते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई थी. साथ ही साथ राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज एम्स्टर्डम में हनीमून मनाने जाने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस की वजह से दोनों नहीं जा पाए. 

Just because ???????? @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

शादी के एक हफ्ते बाद मिहीका ने अपने पति के लिए एक प्यारे से नोट के साथ शादी का एल्बम शेयर किया था. मिहीका ने लिखा था- मेरा प्यार, मेरी लाइफ, मेरी दिल, मेरी आत्मा. सबकुछ तुम हो और इसके लिए थैंक्यू. आपसे मुझे लाइफ में एक बेहतर इंसान बनने की प्रेरणा मिलती है और मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राणा दग्गुबाती साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर हैं तो वहीं मिहीका पेशे से इंटीरियर डिजाइनिंग और इवेंट मैनेजमेंट फर्म Dew Drop Design Studio चलाती हैं. मिहीका ने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है. वहीं राणा दग्गुबाती ने बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती जल्द ही अगले साल रिलीज 'हाथी मेरे साथी' में दिखाई देंगे.