फिल्म नहीं 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस, 27 साल बाद कैमरे पर दिखने के लिए कुछ यूं की तैयारी

द कपिल शर्मा शो में राम तेरी गंगा मैली फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी नजर आने वाली हैं, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो शेयर करके किया है.

फिल्म नहीं 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस, 27 साल बाद कैमरे पर दिखने के लिए कुछ यूं की तैयारी

'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगी 'राम तेरी गंगा मैली' एक्ट्रेस मंदाकिनी

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते बॉलीवुड ही नहीं टीवी और स्पोर्ट्स की दुनिया के दिग्गज सितारे एंट्री लेते हुए नजर आते हैं. जहां बीते हफ्ते रवीना टंडन, गुनीत मोंगा नजर आई थीं. तो वहीं टीवी की दुनिया की दिग्गज अदाकाराओं ने अपना जलवा बिखेरा था. लेकिन कपिल शर्मा के शो का अपकमिंग एपिसोड भी धासू होने वाला है क्योंकि इस शो में राम तेरी गंगा मैली की खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी नजर आने वाली हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आइए आपको दिखाते हैं द कपिल शर्मा शो में एंट्री करने के लिए दिग्गज अदाकारा कैसी तैयारी कर रही हैं. 

कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस मंदाकिनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह द कपिल शर्मा शो में हिस्सा लेने वाली हैं. वीडियो में उन्हें मेकअप करवाने से लेकर ब्लैक सूट में रेडी होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, GRWM यानी मेरे साथ तैयार हो जाइए द कपिल शर्मा शो में जाने के लिए. जल्द एयर होगा. इसके साथ उन्होंने एक काला हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. 

वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर करना शुरु कर दिया है. इतना ही नहीं फैंस ने कमेंट में एक्ट्रेस के लिए प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा, कल मैने आपके बारे में सोचा और फिल्म डांस डांस देखी. दूसरे ने लिखा, खूबसूरती में दो कदम आगे...बेशक हमेशा की तरह. तीसरे ने लिखा, आप बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं. 

बता दें, 1985 में आई राम तेरी गंगा मैली फिल्म से रातोंरात फेमस हुईं मंदाकिनी ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें डांस डांस, लोहा, जंगबाज, प्यार करके देखो जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. वहीं आखिरी बार वह 1996 में आई जोरदार फिल्म में नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए