काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू उड़ाती नजर आई फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी, वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे बेटे वियान के साथ नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मोतीचूर के लड्डुओं और काजू कतली की थाली है, और वह बहुत ही मस्ती के साथ उन्हें उड़ा रही हैं.

काजू कतली और मोतीचूर के लड्डू उड़ाती नजर आई फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी, वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी ने फैन्स को दी Ram Navami की बधाई

खास बातें

  • राम नवमी पर शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट किया वीडियो
  • बेटे वियान के साथ आईं नजर
  • मोतीचूर के लड्डू और काजू कतली खाती नजर आईं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी को फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है और 42 साल की इस उम्र में भी वे कमाल की फिट हैं. यही नहीं, फूड और फिटनेस को लेकर वे बेस्टसेलर किताब निकाल चुकी हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर वे वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जिसमें कभी योग करती नजर आती हैं तो कभी वे फिट रखने वाला फूड खा रही होती हैं. लेकिन Ram Navami के मौके पर वह कुछ अलग ही अंदाज में दिखी हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे बेटे वियान के साथ नजर आ रही हैं. उनके हाथ में मोतीचूर के लड्डुओं और काजू कतली की थाली है, और वह बहुत ही मस्ती के साथ उन्हें उड़ा रही हैं. इसी वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने फैन्स को 2 लाख रुपये जीतने के तरीके भी बता रही हैं.

शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

देखें Video....

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा शेट्टी वैसे भी कई शो में जज बन चुकी हैं और हाल ही में सुपरडांसर में भी वे बतौर जज नजर आई थीं. शिल्पा शेट्टी ने सुपरडांसर के फिनाले में डांस के जौहर दिखाए थे, और सिद्ध कर दिया था कि वे डांस और फिटनेस के मामले में नंबर वन हैं.

Sridevi की याद में इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, पोस्ट किया हंसते-मुस्कुराते लम्हों का Video

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)’ फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म भी सुपरहिट रही थी. शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा का जन्म 8 जुलाई 1975 को मैंगलोर में हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com